Bhopal News: मशरूम ठेकेदार के घर नकदी से भरा बैग चोरी 

Share

Bhopal News: पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट तो दर्ज कि लेकिन उसे यकीन है कि इस कहानी के पीछे कोई साजिश है, तफ्तीश करने में जुटी है पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मशरुम ठेकेदार के घर से नकदी से भरा बैग चोरी हो गया है। पुलिस को नकदी बताने में गला सूख रहा है। हालांकि वह यह जरुर कह रही है कि मामला फर्जी दिख रहा है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित परवलिया सड़क इलाके की है। इस मामले की पुलिस विभाग के अफसर गुपचुप तरीके से पड़ताल कर रहे हैं।

ठेकेदार ने जो तथ्य बताए उसके भौतिक सबूत जुटा रही पुलिस

परवलिया सड़क (Parwaliya Sadak) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना शीतल स्टार सिटी कॉलोनी (Sheetal Star City Colony) की है। यह कॉलोनी ग्राम मोरदा में हैं। यहां आकाश गुप्ता (Akash Gupta) रहता है। वह मूलत: झारखंड (Jharkhand) राज्य का रहने वाला है। वह ग्राम पूरा छिंदवाड़ा में आकर मशरुम का प्लांट लगाए हुए हैं। उसके पास इसी काम का ठेका मिला है। आकाश गुप्ता ने पुलिस को बताया है कि वह 10 जून सुबह लगभग 10 बजे गया था। वहां से दोपहर एक बजे घर पर वापस लौटा था। उसके घर में नकदी से भरा बैग रखा था। वह उसे नहीं मिला। बैग में भारी रकम थी। पुलिस ने 10 जून की रात लगभग सवा नौ बजे 110/24 धारा 454/380 (दिनदहाड़े ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि चोरी का यह मामला संदिग्ध है। इसलिए अभी प्रकरण में तफ्तीश की जा रही है। पुलिस को कुछ बातें पता चली है जिसके संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है। मामले की जांच एएसआई सीएल चौधरी (ASI CL Chaudhry) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रिश्ते की बात फिर दोस्ती का उठाया गलत फायदा
Don`t copy text!