Bhopal News: रितु की मौत मामले में पति पर एफआईआर

Share

Bhopal News: लव मैरिज के बाद घर में होती थी पारिवारिक कलह, तंग आकर लगाई थी 22 दिन पहले फांसी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नव विवाहिता की मौत के एक मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। खुदकुशी करने वाली युवती ने करीब 22 दिन पहले फांसी लगाई थी। इससे पहले पति—पत्नी के बीच घर में हाथापाई की नौबत बनी थी। जांच के बाद स्थितियां साफ होने पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ खुदकुशी के लिए उकसाने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इसलिए होती थी घर पर पारिवारिक कलह

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 18 मार्च को हुई खुदकुशी की घटना में मर्ग किया गया था। हनुमानगंज पुलिस मर्ग 13/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इस प्रकरण में जांच के बाद बृजेश सेन (Brajesh Sen) के खिलाफ 227/23 धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) का प्रकरण दर्ज किया गया है। जिसकी जांच एसआई अरविंद जाट (SI Arvind Jaat) कर रहे थे। उन्होंने बताया कि 27 वर्षीय रितु सेनी (Ritu Saini) जो शादी से पहले रितु पंथी (Ritu Panthi) ने फांसी लगाई थी। वह इब्राहिमपुरा इलाक़े में रहती थी। वह प्राइवेट जॉब करती थी। बृजेश सेन जिसकी उम्र 29 साल है वह कपड़े की दुकान में काम करता है। रितु पंथी और ब्रजेश सेन ने 2015 में लव मैरिज की थी। जांच के दौरान पुलिस ने परिजनों के अलावा पड़ोसियों के भी बयान दर्ज किए थे। जिसमें पता चला कि घटना वाले दिन दोनों के बीच में झगड़ा हुआ था। आरोपी ने रितु पंथी के साथ मारपीट भी की थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: कुंवारी युवती की डिलीवरी के बाद मुकरा प्रेमी
Don`t copy text!