Bhopal News : शालीमार गार्डन में हजारों रुपए का माल चोरी 

Share

Bhopal News : यूएसए गया हुआ है परिवार, बेटे ने दर्ज कराई थाने में रिपोर्ट, सीसीटीवी कैमरे में दिखे संदिग्ध, तलाश जारी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सूने मकान का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपए का माल ले गए। चोरी की यह वारदात भोपाल (Bhopal News) सिटी के कोलार क्षेत्र की है। फिलहाल चोरी गई पूरी संपत्ति और उसकी कीमतों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। घर के मुखिया इस वक्त यूएसए छोटे बेटे से मुलाकात करने गए हैं। उनके बड़े बेटे ने थाने में प्रकरण दर्ज कराया है।

संदिग्धों की तलाश में जुटी पुलिस

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 24 जून की दोपहर लगभग बारह बजे 547/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की शिकायत साकार श्रीवास्तव पिता सुरेन्द्र श्रीवास्तव उम्र 46 साल ने दर्ज कराई है। वे मुंबई में आटोबोक प्रायवेट लिमिटेड (Auto Boke Pvt Ltd) में जॉब करते हैं। पिता सुरेन्द्र श्रीवास्तव और मां डॉक्टर उषा श्रीवास्तव 6 मई को यूएसए गए थे। घर पर काम करने वाली नौकरानी सपना सोलंकी (Sapna Solanki) ने मामा राजेन्द्र श्रीवास्तव (Rajendra Shrivastav) को चोरी होने की जानकारी दी थी। साकार श्रीवास्तव (Sakar Shrivastav) भी मुंबई से भोपाल आ गए। पुलिस ने बताया कि अभी नकदी 50 हजार रुपए चोरी होने की जानकारी सामने आई है। बाकी संपत्ति और अन्य सामान का विवरण डॉक्टर उषा श्रीवास्तव (Dr Usha Shrivastav) के भोपाल आने पर पता चलेगा। पुलिस को जांच के दौरान सीसीटीवी में कुछ संदेहियों का पता चला है। जिनके बारे में पुलिस जानकारियां जुटा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लापता व्यक्ति की रेलवे पटरी पर मिली लाश
Don`t copy text!