Bhopal Robbery News : एक लाख रुपए का माल चोरी

Share

Bhopal Robbery News: एक पखवाड़े से बंद था मकान, मुकदमा दर्ज

Bhopal Robbery News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Robbery News) के ईटखेड़ी इलाके में स्थित एक कॉलोनी में चोरों ने धावा बोला। चोर मकान से जेवर—नकदी समेत करीब एक लाख रुपए का माल बटोर ले गए हैं। पुलिस को फिलहाल कोई सुराग नहीं मिला है।

नहीं लगी पड़ोसियों को खबर

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार हर्ष साहू राजाराम साहू उम्र 22 साल ने शिकायत दर्ज कराई है। वह प्रायवेट जॉब करता है और इलाके में लांबाखेड़ा स्थित दृष्टि सिटी में रहता है। हर्ष साहू (Harsh Sahu) घर पर 20 मार्च को ताला लगाकर शमशाबाद चला गया था। उसके साथ परिवार भी गया था। वापस आने पर देखा कि घर में चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा है। चोर ताला तोड़कर सोने—चांदी के जेवर बटोर ले गए। पुलिस ने चोरी (Bhopal Stolen Case) गई संपत्ति की कीमत करीब एक लाख रुपए बताई है। पुलिस का कहना है कि अभी सुराग नहीं मिला है। वारदात की भनक पड़ोसियों को भी नहीं लगी थी। इसलिए पुलिस पुराने शातिर बदमाशों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Murder Case: किशोरी के पीएम कराने पुलिस ने मांगी रिश्वत, परिवार ने की अफसरों से शिकायत
Don`t copy text!