Bhopal News: सूने घर में हुई चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: कुंदा उखाड़कर भीतर घुसे चोर नकदी और जेवरात ले गए, पुलिस खंगाल रही है सीसीटीवी कैमरा

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सूने घर में चोरी की एक वारदात हुई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। मकान से चांदी के जेवरात और नगदी चोरी गए हैं। पुलिस को इस मामले में सीसीटीवी कैमरे में संदेहियों के फुटेज मिले हैं। वारदात को दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया गया है।

यह बोलकर दर्ज कराया गया मुकदमा

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार थाने में शिकायत सुनील चौधरी (Sunil Chaudhry) पिता खेमचंद चौधरी उम्र 55 साल ने दर्ज कराई है। वह अयोध्या नगर स्थित ओल्ड मीनाल रेसीडेंसी (Old Minal Residency) में रहते हैं। वह प्रशासनिक अधिकारी के पास जॉब करते हैं। उनकी पत्नी आरती चौधरी (Arti Chaudhry) सागर कॉलेज में जॉब करती है। घटना के वक्त दोनों ड्यूटी पर गए हुए थे। शाम करीब साढ़े चार बजे आरती चौधरी घर पहुंची तो दरवाजे की कुंदी उखड़ी​ मिली। अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। घर में रखे दस हजार रूपए नकद और चांदी की बिछिया गायब थी। पुलिस को पता चला है कि जिस घर में वारदात हुई उनके पड़ोस में कैमरे लगे है। जिसको खंगालने का काम किया जा रहा है। मामले की जांच हेड कांस्टेबल सुदीप राजपूत (HC Sudeep Rajput) कर रहे है। पुलिस ने 288/24 में कायम कर लिया है।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश में बच्चों की ऑनलाइऩ क्लास पर लगी रोक
Don`t copy text!