MP Political News: भाजपा विधायक मधु गेहलोत पर गुंडागर्दी के कांग्रेस ने लगाए आरोप

Share

MP Political News: प्रतिक्रिया के लिए फोन लगाया तो जिस सज्जन ने फोन उठाया उन्होंने कड़क आवाज में यह बोला, विधायक के पास काम करने वाला युवक आईसीयू में भर्ती, कांग्रेस के पूर्व विधायक ने वीडियो दिखाकर विषय की गंभीरता दिखाई, छुट्टी वाले दिन एसपी कार्यालय घेराव करने की दी चेतावनी

MP Political News
पत्रकारों को वीडियो दिखाकर जानकारी देते हुए पूर्व विधायक विपिन वानखेड़े। चित्र कांग्रेस पार्टी की तरफ से जारी।

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने कुर्सी संभालते साथ ही सुशासन की बात बोलकर सरकार चलाने का वादा किया था। इस बात को अभी आठ महीना भी नहीं बीता है। इधर, उनकी ही सरकार के एक भाजपा विधायक के दबंगई के किस्से चल पड़े हैं। यह आरोप हमारी तरफ से नहीं बल्कि विपक्ष में बैठी कांग्रेस (MP Political News) ने लगाए हैं। इन आरोपों पर प्रतिक्रिया के लिए विधायक के आधिकारिक फोन नंबर पर कॉल किया गया तो एक व्यक्ति ने फोन उठाया। उन्होंने परिचय नहीं दिया लेकिन बात पूरी सुनी। फिर तेज आवाज के साथ फोन काट दिया। हमले में जख्मी व्यक्ति भाजपा विधायक के पास ही नौकरी करता था। वह फिलहाल जीवन और मौत से जूझ रहा है और मंदसौर जिले के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है।

कांग्रेस के पूर्व विधायक ने यह बोलकर मीडिया को दी जानकारी

प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता और आगर के पूर्व विधायक विपिन वानखेड़े (Vipin Wankhede) ने बताया कि आगर (Agar) मालवा में सुनील व्यास (Sunil Vyas) के साथ बेरहमी के साथ मारपीट की गई है। जिसकी निंदा हम करते हैं। उसके परिवार को सुरक्षा और न्याय दिलाने की मांग भी करते हैं। सुनील व्यास विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 166 के सदस्य मधु गेहलोत (Madhu Gehlot) पर संगीन आरोप लगाए हैं। उसके मामा ने द क्राइम इंफो से बातचीत में बताया कि मधु गेहलोत के इशारे पर उनके चार व्यक्तियों ने 2 जुलाई की दोपहर में उसको पीटा। उसके हाथ-पैर तोड़ दिये गये हैं तथा उसे जान से मारने की कोशिश की गई। व्यास को जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं। वानखेड़े ने कहा कि पुलिस ने अब तक आरोपी के खिलाफ प्रकरण ही दर्ज नहीं किया। एफआईआर की मांग को लेकर कांग्रेस (Congress) की तरफ से रविवार 7 जुलाई 2024 को आगर में एसपी कार्यालय का घेराव करने की चेतावनी दी गई है। वहीं इस समस्या को लेकर डीजीपी से मुलाकात करके प्रतिनिधि मंडल शिकायत करेगा। इन्हीं आरोपों पर फोन लगाकर विधायक मधु गेहलोत से प्रतिक्रिया चाही गई थी। जिस भी व्यक्ति ने फोन उठाया उन्होंने काफी दबंगई अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भैया बाद में बात कर लेंगे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh : ग्रीन, ऑरेंज, रेड, सभी जोन में खुलेंगी शराब दुकानें
Don`t copy text!