Bhopal News: पटाखा चलने को लेकर दो गुटों में संग्राम

Share

Bhopal News: एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति पर ऐसी जगह हमला किया जिसमें जा सकती थी उसकी जान

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दीपावली का पर्व पांच दिनों तक मनाया जाता है। इसमें हिंदू मान्यताओं के अनुसार हर दिन कुछ विशेष पूजा होती है। लेकिन, संस्कृति में बाजार ने सेंध लगा दी है। यह बात हम यूं ही नहीं कह रहे। दरअसल, पर्व में आतिशबाजी अब काफी सिरदर्द बन गई है। ऐसा ही एक मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र का है। यहां पटाखा चलाने को लेकर दो गुट आमने—सामने आ गए। जिसमें काफी बवाल हुआ और मामला पुलिस थाने पहुंचा। इस विवाद में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

दाहिने हाथ में वार कर दिया

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार यह विवाद 14 नवंबर की रात लगभग 11 बजे हुआ। जिसमें पहले पक्ष की तरफ से रंजीत सातनकर (Ranjeet Satankar) पिता स्वर्गीय प्रभु प्रसाद सातनकर उम्र 28 साल ने शिकायत दर्ज कराई है। वह स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र के द्वारिका नगर (Dwarika Nagar) में रहता है। उसने बताया कि वह राजेश्वरी मंदिर के नजदीक जय लोहिया (Jai Lohiya)  के लाइट निकालने के लिए गया था। वह अपने कुछ अन्य साथियों के साथ पटाखे फोड़ रहा था। तभी विजय वर्मा, अजय वर्मा और आशीष वर्मा गाली—गलौज करते वहां आए। तीनों की गाली—गलौज का विरोध किया गया तो जय लोहिया के साथ वह मारपीट करने लगे। पीड़ित बचने के लिए भागा तो आशीष वर्मा ने धारदार चीज से उसके दाहिने हाथ में वार कर दिया। इसी तरह दूसरे पक्ष की तरफ से अजय वर्मा (Ajay Verma) पिता ननकू वर्मा उम्र 23 साल ने प्रकरण दर्ज कराया। वह राज राजेश्वरी मंदिर के नजदीक रहता है।

यह भी पढ़ें:   Extramarital Affairs : 7 फेरों की कसमें 16 महीने बाद प्रेमी की मदद से तोड़ी, अंधे कत्ल का खुलासा

रोकने की बजाय मां ने आकर बेटे को उकसाया

अजय वर्मा ने पुलिस को बताया कि वह कपड़े की दुकान में काम करता है। उसने बताया कि वह आंगन में टहल रहा था। तभी सड़क पर हो रही आतिशबाजी का एक पटाखा उसके नजदीक आकर फटा था। वह बाहर आया तो जय लोहिया और रंजीत सातनकर उसे दिखे तो ऐसा नहीं करने के लिए समझाया। लेकिन, वे गाली—गलौज करने लगे। इसके बाद दोनों मारपीट पर उतर आए। वहां जय लोहिया की मां दीपाली भी आ गई। वह बेटे को मारपीट के लिए उकसाने लगी। चीख—पुकार की आवाज सुनकर उसके भाई विजय वर्मा और आशीष वर्मा आ गए। विजय वर्मा के गुप्तांग पर चोट आई है। वहीं आशीष वर्मा को पसली में चोट लगी है। पुलिस ने 578—579/23 (मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज) कर लिया है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Job Fraud: रेलवे में जॉब दिलाने का झांसा देकर ठगी
Don`t copy text!