Bhopal News: एनएचडीसी कर्मचारी के घर चोरी की वारदात

Share

Bhopal News: डायमंड के जेवर, नकदी समेत हजारों रुपए का माल गायब

Bhopal News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चोरियों से जुड़ी है। यह घटनाएं अवधपुरी और कोहेफिजा इलाके में हुई है। दोनों जगहों से चोर सोने—चांदी के जेवरात के अलावा डायमंड के जेवर (Bhopal Theft News) ले गए हैं। पुलिस ने एक मामले में रकम (Bhopal Stolen Case) का खुलासा किया है। जबकि दूसरे मामले में अभी संपत्ति की कीमत नहीं बताई है।

पटना गया था परिवार

अवधपुरी थाना पुलिस ने 13 अगस्त की रात आठ बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत संतोष कुमार (Santosh Kumar) पिता सरोज कुमार उम्र 43 वर्षीय ने दर्ज कराई है। जांच अधिकारी रामेश्वर सिंह (Rameshwar Singh) ने बताया संतोष कुमार आस्था विहार कॉलोनी के रहने वाले हैं। वह श्यामला हिल्स स्थित एनएचडीसी कंपनी (NHDC Company Employee House Theft Case) में कर्मचारी है। संतोष के ससुर का निधन होने से वह परिवार समेत 25 जुलाई को पटना गए थे। मंगलवार 10 अगस्त को पड़ोस में रहने वाले भरत ने फोन पर चोरी होने की जानकारी दी थी। उसी दिन शाम पांच बजे भोपाल वापस आकर देखा तो घर की कुंदी टूटी हुई मिली। भीतर रखा सामान बिखरा था। अलमारी में रखी सोने की चैन जिसमें डायमंड लॉकेट लगा था। एक जोड डायमंड इयर रिंग, एक जोड सोने का इयर रिंग, दो चांदी के ग्लास, तीन घड़ियां, नगदी 10 हजार रुपए का सामान नहीं मिला। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब 50 हजार रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दस साल की बच्ची की बेल्ट से पिटाई, दो पर मुकदमा दर्ज

अस्पताल में था परिवार

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

इधर, कोहेफिजा थाना पुलिस ने 13 अगस्त की रात ग्यारह बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत फिजा सिद्दीकी (Fiza Sidhaqui) ने दर्ज कराई है। जांच अधिकारी एसआई बीएस पवार (SI BS Pawar) ने बताया पीड़ित परिवार कोहेफिजा हाउंसिग बोर्ड इलाके में रहते है। लेकिन, जगह कम होने के कारण पति—पत्नी नूर अस सबाह होटल के पीछे किराए से रह रहे थे। उसकी इसी महीने डिलीवरी होनी थी। इसलिए परिवार घर में ताला लगाकर अस्पताल चले गए थे। परिवार घर आता—जाता रहा। चोर पीछे की खिड़की में से हाथ डालकर दरवाजे की कुंदी खोलकर भीतर घुसा था। यहां से सोने—चांदी के जेवरात समेत छह हजार रूपए नगदी ले गया। सामान की कीमत अब तक नहीं बताई है।

यह भी पढ़ें: इस शातिर जालसाज ने मध्यप्रदेश के मंत्रियों के नाम से फर्जीवाड़ा करने के लिए प्रकाशित करा दिए थे विज्ञापन

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Psycho Blackmailer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!