Bhopal News: चिरायु मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़

Share

Bhopal News: थाने में जब एफआईआर दर्ज करा रहे थे तभी सास के देहांत होने की आ गई थी खबर

Bhopal News
भैसाखेड़ी स्थित चिरायु अस्पताल का चित्र—फाइल फोटो

भोपाल। ईश्वर संकट के वक्त मनुष्य की हर तरफ से परीक्षा लेता है। संकट के समय संयमित रहने वाला व्यक्ति ही सफलता भी पाता है। यह बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि एक समाचार की पड़ताल में हमें जो मालूम हुआ है वह काफी चौका देने वाला है। घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) स्थित खजूरी सड़क इलाके की है। मामला चोरी (Bhopal Theft) से जुड़ा है जो कि चिरायु मेडिकल कॉलेज के कैंपस में हुई है।

फुटेज के भरोसे पुलिस

खजूरी सड़क थाना पुलिस के अनुसार 02 फरवरी की सुबह लगभग पौने ग्यारह बजे 62/22 धारा 454/380 (दिन में चोरी) की वारदात का मामला दर्ज किया है। यह घटना चिरायु अस्पताल कैंपस में हुई है। शिकायत डॉक्टर स्वप्निल जैन पिता सनंत कुमार जैन उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। वे चिरायु मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर भी है। पुलिस ने बताया कि डॉक्टर स्वप्निल जैन (Doctor Swapnil jain) की पत्नी की मां बीमार होने की वजह से अस्पताल चली गई थी। जबकि उनकी अस्पताल में नाईट शिफ्ट थी। चोर मकान से सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत 20 हजार रुपए का माल चोरी होना बताया है। अभी परिजन के बयान दर्ज नहीं हो सके हैं। दरअसल, जैन की सास का निधन (Death News) हो गया है। हालांकि पुलिस कैंपस में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पेड़ पर लटकी मिली लाश

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!