MP Crime News: ट्रेन की छत पर ले रहा था सेल्फी, हाइटेंशन तार में चिपका

Share

MP Crime News: गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती, रिशतेदार के यहां आया था घूमने

MP Crime News
सं​​केतिक चित्र

जबलपुर। (Train Selfie Case) रिश्तेदार के यहां घूमने आए युवक का हाथ ट्रेन की बोगी पर सेल्फी लेते समय ऊपर से गुजरते हाईटेंशन तार में आ गया। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) के जबलपुर जिले की है। युवक को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भोपाल में रहता है युवक

जानकारी के अनुसार युवक जबलपुर के संजीवनी नगर गढ़ा में रहने वाले अपने रिश्तेदारों (Jabalpur Crime News) के यहां घूमने आया था। वह अपने भाईयों के साथ यादव कॉलोनी पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत कछपुरा माल गोदाम के पास सेल्फी ले रहा था। तभी उसने सोचा की पास में खड़ी ट्रेन की बोगी के ऊपर जाकर सेल्फी ली जाए। जैसे ही उसने सेल्फी लेने के लिए स्टाइल में हाथ बढ़ाया तो उसका हाथ ऊपर से गुजर रहे हाइटेंशन तार में आ गया। यह देखते ही पास में खड़े उसके भाई उसे बचाने दौड़े मगर तब तक वह करंट में बुरी तरह झुलस चुका (Jabalpur Train Selfie) था। झुलसा युवक भोपाल के टीलाजमालपुरा का रहने वाला है।

रेलवे को जानकारी दी गई

युवक को तत्काल ही नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। थाना प्रभारी ने रेलवे पुलिस को पत्र लिखकर घटना की जानकारी दे दी है। मामला रेलवे की सैफ्टी से जुड़ा है इसलिए प्रबंधन अपनी अलग से जांच कर रहा है। पुलिस ने जांच के लिए युवक का मोबाइल भी जब्त कर लिया है जिससे वह सेल्फी ले रहा था।

यह भी पढ़ें:   शादी के चार दिन बाद दुल्हन ने लूटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!