Bhopal News: रिटायर शिक्षक के घर से चोरी

Share

Bhopal News: निर्माणाधीन मकान में रखा नल—फिटिंग का सामान ले गए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। रिटायर शिक्षक के निर्माणाधीन मकान में चोरी की वारदात हुई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। चोर नल—फिटिंग का सामान मकान से उठा ले गए हैं। पुलिस ने एक सप्ताह बाद मामले में प्रकरण दर्ज किया है।

इस तरह सामने आई घटना

रातीबड़ (Ratibad) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 24 जनवरी को हुई थी। शिकायत रामकुमार दुबे(Ramkumar Dubey)  पिता स्वर्गीय बद्री प्रसाद दुबे उम्र 64 साल ने दर्ज कराई है। वह रातीबड स्थित नीलबड़ के नजदीक महावीर विहार (Mahaveer Vihar) में रहते हैं। फिलहाल वे धर्मेंद्र पाल (Dharmendra Pal) के मकान में किराए से रहते हैं। राम कुमार दुबे रिटायर शिक्षक है। उनका भूपति कालोनी (Bhupati Colony) में मकान का काम चल रहा हैं। उसी मकान में रखा नल फिटिंग का सामान चोर ले गए। पुलिस ने 30/24 धारा 380 (सादा चोरी का मुकदमा) दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने अभी सामानों के बिल नहीं सौंपे है। इस कारण कुल संपत्ति की कीमत का पता नहीं चल सका है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पुलिस मुखबिरी शक पर दो सगे भाईयों पर हमला 
Don`t copy text!