Bhopal News: करंट से झुलसकर नाबालिग की मौत 

Share

Bhopal News: दूल्हे की बारात को रोशन करने के लिए उठाए जाने वाले लैंप से हुआ था हादसा, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। विश्व में बाल श्रमिक को लेकर कई मुहिम चलाई जा रही है। इसके बावजूद मैदान में अब तक सरकार और सिस्टम कोई कारगर रणनीति नहीं बना सका है। इसी बात का ताजा उदाहरण एक बार फिर सामने आया है। घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित नजीराबाद थाना क्षेत्र की है। यहां बिजली का जोरदार झटका लगने के कारण नाबालिग की मौत हो गई। नाबालिग बारात को रोशन करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला लैंप उठाने का काम करता था। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

करंट में तीन अन्य चपेट में आए

नजीराबाद (Nazirabad) थाना पुलिस के अनुसार मौत की सूचना एलबीएस अस्पताल (LBS Hospial) से डॉक्टर विमल राय ने दी थी। नाबालिग को करंट बारात के लिए लगे डीजे साउंड वाले वाहन से लगा था। इस हादसे में तीन अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। जिन्हें उपचार हेतु एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच एसआई इंदर सिंह काकोड़िया (SI Inder Singh Kakodiya) कर रहे हैं। घटना 31 जनवरी की रात को ग्राम परसोरा में हुई थी। यहां बारात लग रही थी। इसी बारात में सिर लैंप उठाने के लिए संदीप लोधा (Sandeep Lodha) पुत्र शिवनारायण लोधा उम्र 16 साल भी पहुंचा था। वह राजगढ़ जिले के मलावर थाना क्षेत्र स्थित ग्राम लोधीपुर का रहने वाला था। बारात में चल रहे डीजे के सामने की तरफ लगे लोहे के जाल में करंट था। जिसकी चपेट में संदीप लोधा आ गया। नजीराबाद पुलिस मर्ग 02/24 दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Job Fraud: वन रक्षक बनाने के नाम पर ऐंठ लिए बारह लाख रूपए
Don`t copy text!