Bhopal News: सीमेंट गोदाम में हुआ हादसा

Share

Bhopal News: रैक में बोरियां रखते वक्त मजदूरों पर आकर वह गिरा, कई मजदूर दबने से हुए जख्मी

Bhopal News
छोला मंदिर थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। सीमेंट गोदाम में गंभीर हादसा होने की खबर है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। हादसे में घायलों की संख्या और उनके नाम अभी सामने नहीं आए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मजदूरों के बयान लेना बाकी

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 01 फरवरी की शाम लगभग चार बजे हुई थी। छोला मंदिर थाना प्रभारी सुरेश चंद्र नागर ने बताया गोदाम शंकर नगर (Shankar Nagar) इलाके में हैं। यहां माचो सीमेंट (Macho Cement) का गोदाम है। जिसके मालिक कोई कटारे हैं। मजदूर सीमेंट की बोरियां ऊपर चढ़ा रहे थे। तभी वह रैक से फिसल गई। इससे कई मजदूर सीमेंट की बोरियों के नीचे दब गए। उन्हें निकालकर हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) भेजा गया है। हमीदिया में भेजे गए चार घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि गोदाम में सैफ्टी नियमों की जांच के अलावा घटना के पीछे वास्तविक वजह का पता लगाया जा रहा है। जिसके लिए सीमेंट बोरियों में दबे मजदूरों के बयान लिया जाना अभी बाकी है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पीएचक्यू कर्मचारी के मकान में चोरी
Don`t copy text!