Bhopal News: इंजीनियर के कवर्ड कैंपस में स्थित सूने घर का ताला चोरों ने तोड़ा

Share

Bhopal News: एमराल्ड पार्क सिटी में हुई वारदात, पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत पर पर्दा डाला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कौशल विभाग में तैनात एक इंजीनियर के सूने घर का ताला चोरों ने  तोड़ दिया। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। चोरी की वारदात जहां हुई वह कवर्ड कैंपस भी है। घटना के वक्त मकान सूना था पूरा परिवार भोपाल से बाहर गया हुआ था। वारदात की खबर पीड़ित को उसके दोस्त ने फोन पर दी थी।

यह है वह कॉलोनी जहां अधिकांश वीआईपी रहते हैं

बागसेवनिया (Bagsewaniya) थाना पुलिस के अनुसार एमराल्ड पार्क सिटी (Emerald Park City) में चोरी की वारदात हुई है। जिसकी शिकायत संजय जैन (Sanjay Jain) पिता विमल जैन उम्र 55 साल ने पुलिस थाने में दर्ज कराई है। वह कौशल विभाग (Kaushal Department) में इंजीनियर हैं। संजय जैन ने पुलिस को बताया है कि वे घर में ताला लगाकर परिवार सहित भोपाल से बाहर 6 जून को गए थे। उनके पास 10 जून को दोस्त ने फोन करके चोरी होने की सूचना दी। जिसके बाद 24 जून को घर पहुंचे तो उन्हें सामान बिखरा मिला। घर में रखे नगद रूपए और घड़ी समेत अन्य सामान चोर बटोर ले गए हैं। इस मामले की जांच एएसआई रंजेश कुमार मिश्रा (ASI Ranjesh Kumar Mishra) कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि अभी पीड़ित परिवार ने चोरी गई संपत्ति और उसकी कीमत नहीं बताई है। हालांकि पुलिस ने 406/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। जिस कॉलोनी में वारदात हुई वहां बिल्डर ने सुरक्षा के लिए कैमरे भी लगाए हैं। उसके बावजूद सिक्योरिटी गार्ड से लैस कवर्ड कैंपस में चोरी की यह वारदात हो गई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gaban News: कंपनी की बाइक लेकर भागा सुपरवाइजर
Don`t copy text!