Bhopal News: वैन में आए चोर लाखों रूपए का पेस्ट्रीसाइट भर ले गए

Share

Bhopal News: सोता रह गया गार्ड, कैमरे में कैद हुई घटना, तीन व्यक्ति कारखाने में आते-जाते कैमरे में हुए कैद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बीते चैबीस घंटों के दौरान दो स्थानों पर हुई चोरी के मामलों में प्रकरण दर्ज हुए हैं। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) सिटी के अशोका गार्डन और शाहजहांनाबाद इलाके की है। अशोका गार्डन में मोदी एग्रो कंपनी को चोरों ने निशाना बनाया था। जबकि शाहजहांनाबाद में आंगनबाड़ी के भीतर वारदात हुई है।

आंगनबाड़ी से खिलौने बटोर ले गए चोर

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 26 अगस्त की रात लगभग नौ बजे 621/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत सचिन जैन पिता आरकेे जैन उम्र 30 साल ने दर्ज कराई है। वे बीडीए काॅलोनी में रहते हैं। सचिन जैन (Sachin Jain) की इंडस्ट्रीयल एरिया में मोदी एग्रो प्रोडक्ट लिमिटेड (Modi Agro Product Ltd) नाम से कंपनी है। यह कंपनी खेती से संबंधित पेस्ट्रीसाइट बनाने और उसके विक्रय का काम करती है। चोर कारखाने से 25 बोरी केमिकल पाउडर, पेस्ट्रीसाइट से भरे 25 किलो वजनी के 25 ड्रम चोरी गए हैं। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत नहीं बताई है। निगरानी के लिए लगे कैमरे में तीन संदेही दिखाई दे रहे हैं। यह संदेही वैन से कारखाने के सामने आए और मैन गेट खोलकर सामान उठा ले गए। घटना के वक्त सिक्योरिटी गार्ड कारखाने में ही सो रहा था। उसको चोरों के आने-जाने की भनक भी नहीं लगी। इसी तरह शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने 511/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया। शिकायत मीना कुशवाह पति वीरेंद्र कुशवाह उम्र 47 साल ने दर्ज कराई। वे जयगुरू देव काम्पलेक्स (Jai Gurudev Complex) शाहजहांनाबाद में रहती है। मीना कुशवाह (Meena Kushwaha) रविदासपुरा स्थित आंगनबाड़ी में नौकरी करती है। चोर यहां से टंकी, खिलौने, पानी की मोटर समेत कई अन्य सामान ले गए।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: स्कूल के सामने छात्रा से छेड़छाड़
Don`t copy text!