Bhopal News: हवलदार के घर चोरी

Share

Bhopal News: फोन पर मिली खबर, रकम का खुलासा होना अभी बाकी

Bhopal News

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) पिपलानी इलाके से मिल रही है। यहां सीआईएसएफ के एक हवलदार के मकान में चोरी की वारदात (Bhopal Crime News) हुई है। फिलहाल वह शहर से बाहर है। इसलिए चोरी गई संपत्ति की कीमतों का खुलासा पुलिस ने अभी नहीं (Bhopal Theft Case) किया है।

बेटा—बहू गए थे बाहर

पिपलानी थाना पुलिस ने बताया 12 अगस्त की शाम लगभग चार बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) की मामला दर्ज किया है। शिकायत राज कुमार सिंह (Raj Kumar Singh) पिता स्वर्गीय शिव बहादुर सिंह उम्र 57 साल निवासी ए—सेक्टर पिपलानी ने दर्ज कराई है। राज कुमार सिंह ने बताया वह सीआईएसएफ में हेड हवलदर के पद पर आरटीसी भिलाई में नौकरी करते है। घटना स्थल पर बेटा सचिन सिंह और बहू राजदीप सिंह रहते है। दोनों मकान में ताला लगाकर 15 जुलाई को इंदौर चले गए हैं। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सीआईएसएफ के क्वार्टर मास्टर रामानंद ने फोन पर मकान में चोरी होने की सूचना दी थी।

पूरा घर साफ

राज कुमार सिंह ने बताया दो दिन बाद घटना स्थल पर आकर देखा तो दरवाजे का ताला टूटा था। सामान बिखरा पड़ा था। घर में रखा एलईडी, कम्प्यूटर, एटलस की साइकिल, इंडेन कंपनी का गैस सिलेंडर, चूल्हा, बजाज कंपनी के मकान में लगे दो पंखे, एक मिक्सी क्लासिक कंपनी की, प्रेस बजाज कंपनी की, गैस का रेग्युलेटर नहीं मिला। चोरी गए माल की कीमत पीड़ित ने अभी नहीं बताई है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   कार में घूम रहा था 17 साल का लड़का, सुनसान इलाके में बिगड़ी दोस्त की नियत
Don`t copy text!