Bhopal Psycho Blackmailer: जिस्म को कैमरे में कैद करके करता था कारोबार

Share

Bhopal Psycho Blackmailer: पत्नी की अश्लील पिक्चर को दिखाकर पति से तीन लाख रुपए की मांगी रंगदारी

Bhopal Psycho Blackmailer
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज हनुमानगंज इलाके से मिल रही है। यहां पुलिस ने एक सायको ब्लैकमेलर (Bhopal Psycho Blackmailer) को गिरफ्तार किया है। आरोपी काफी शातिर है जो कि शादीशुदा महिलाओं से पहले इमोशनल होकर दोस्ती करता था। फिर उनके साथ आपत्तिजनक तस्वीरें खींच लेता था। कुछ समय बाद इन तस्वीरों को दिखाकर वह महिलाओं के पति को ब्लैकमेल करता था। हालांकि अब तक एक ही पीड़ित ने इस मामले में खुलकर बोलने का साहस किया है।

प्रताड़ित लैब संचालक ने बताई आपबीती

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 12 अगस्त की अपरान्ह साढ़े चार बजे धारा 384/294/506 (ब्लैकमेलिंग, गाली—गलौज और धमकाने) का केस दर्ज किया गया है। घटना 2 मार्च से शुरु हुई थी। घटनास्थल यहां सब्जी मंडी की है। इस मामले का आरोपी मोहम्मद दानिश उम्र 26 साल है। मोहम्मद दानिश (Mohmmed Danish) जहांगीराबाद इलाके का रहने वाला है। उसके खिलाफ एक लैब संचालक ने शिकायत की थी। यह शिकायत मार्च, 2021 में हुई थी। आरोपी ने अपने साथ उसकी पत्नी की आपत्तिजनक तस्वीरें उसको दिखाई थी। इन्हीं तस्वीरों को वायरल कर उसको बदनाम करने की धमकी दे रहा था। ऐसा न करने की एवज में वह तीन लाख रुपए की मांग कर रहा था।

कई अन्य तस्वीरें भी बरामद

Bhopal Psycho Blackmailer
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

आरोपी एक व्हाट्स एप्प ग्रुप चलाता है। जिसमें वह अपनी समाज की महिलाओं की मदद करने की बातें करता था। इन्हीं बातों से वह महिलाओं के नजदीक जाता था। इससे पहले ब्लैकमेलिंग के शिकार पति के खिलाफ उसकी पत्नी ने 10 अगस्त को कोहेफिजा थाने में प्रताड़ना का केस दर्ज कराया है। पीड़ित की पत्नी किसी व्यक्ति से छुपकर बातचीत करती थी। जिसको लेकर घर में कलह होती थी। इसी कलह के कारण वह मायके में रहने लगी। आरोपी मोहम्मद दानिश की बातों को उसने पत्नी और सास को नहीं बताया। यह बात एक पार्टी में दोस्तों के साथ साझा की थी। जहां आरोपी को बुलाकर उसे समझाया भी गया था। मामले की जांच कर रहे अधिकारी कार्यवाहक एएसआई सतेन्द्र चौबे ने बताया कि आरोपी के मोबाइल को जब्त कर लिया है। उसमें कुछ अन्य तस्वीरें भी है जिसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें:   MP Sport News: मुस्कान किरार को मिला भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व

यह भी पढ़ें: हुस्न का पहले जलवा, फिर आपको जंजाल में कैसे फांस देेती है सोशल मीडिया की यह गैंगस्टर

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Psycho Blackmailer
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!