Bhopal News: आखिरकार थाने पहुंचे नेता

Share

Bhopal News: पहले भाजपा नेता ने छुपाई थी यह बात, अब खुलकर पुलिस अफसरों के सामने बोले

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मैंने पहले इस बात को नजर अंदाज किया। अब ऐसा नहीं कर सकता। यह बोलकर भाजपा नेता ने थाने में प्रकरण दर्ज कराया है। घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। पुलिस का दावा है कि वह मुखबिरों की मदद से शरारती तत्व का पता लगा रही है। वारदात के पीछे राजनीतिक ऐंगल भी तलाशा जा रहा है।

इन धारा में पुलिस ने दर्ज किया है मुकदमा

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार शिकायत लेकर श्रीपाल राठौर (Shripal Rathore) पिता स्वर्गीय श्रीराम नारायण राठौर उम्र 46 साल ने प्रकरण दर्ज कराया। वे कोहेफिजा स्थित शिखर एवेन्यू कॉलोनी (Shikhar Avenue Colony) में रहते हैं। श्रीपाल राठौर भाजपा (BJP) में प्रदेश सहकोषाध्यक्ष हैं। उनका स्थानीय कार्यालय इंद्र विहार फेज—3 में स्थित आस्था भवन (Astha Bhawan) है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 11 सितंबर की सुबह लगभग 7 बजे उनके पड़ोसी का फोन आया था। जिसके बाद वे आस्था भवन में पहुंचे थे। इससे पहले 10 सितंबर की रात लगभग आठ बजे कार्यालय उन्होंने बंद कर दिया था। श्रीपाल राठौर ने पुलिस को बताया कि उनके कार्यालय में लगे गेट और भीतर टेबल के दराज का लॉक टूटा था। हालांकि उसमें से कोई भी सामान नहीं गया है। श्रीपाल राठौर ने बताया कि पहले भी उसी कार्यालय में चोरी की वारदात हुई थी। तब उनके यहां से डीवीआर और वाईफाई ले गया था। हालांकि उस वक्त उन्होंने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी। पुलिस ने 650/23 धारा 457 (चोरी के प्रयास का प्रकरण) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस के पूर्व विधायक की फिर बड़ी मुश्किल
Don`t copy text!