Bhopal News: ऑटो डीलर की दुकान पर चोरों का धावा 

Share

Bhopal News: पहले ऑफिस का ताला तोड़कर शटर उचकाया फिर डीवीआर और एलईडी टीवी उठाने के बाद कार की चाबी उठाकर उसमें भर ले गए चोर

Bhopal News
ऐशबाग थाना, भोपाल शहर— फाइल फोटो

भोपाल। ऑटो डीलर के ऑफिस का ताला चोरों ने तोड़ दिया। बदमाशों ने पहले दफ्तर में रखे वाहनों के कागजात बटोरे। इसके बाद वहां निगरानी के लिए लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर और टीवी चुराई। फिर बेचने के लिए बाहर रखी एक कार में उसे रखकर बदमाश भाग गए। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र में हुई है। फिलहाल चोरी गई कार के मालिक का नाम सामने नहीं आया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले को सुलझाना शुरु कर दिया है।

सिर्फ एक ही कार क्यों ले गए चोर

ऐशबाग (Aishbag) थाना पुलिस के अनुसार वारदात 11—12 मार्च की दरमियानी रात हुई थी। जिसकी शिकायत थाने पहुंचकर अनस कुरैशी (Anas Qureshi) पिता सुयश कुरैशी उम्र 32 साल ने दर्ज कराई। वह निशातपुरा स्थित करोद में रहता हैं। अनस कुरैशी की गुरु नानक काम्पलेक्स (Guru Nanak Complex) में ऑटो डीलर की आफिस है। अनस कुरैशी रात में ऑफिस में ताला लगाकर घर गया था। सुबह आया तो ऑफिस का ताला टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो डीवीआर और दस्तावेज और कार की चाबी नहीं मिली। बाहर खडी पंद्रह कारों में से मारूति स्वीफ्ट एमपी—15—सीए—8398 भी नहीं थी। पुलिस ने 121/24 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   BHopal News: मानसरोवर नर्सिग काॅलेज की छात्रा का वाहन दुर्घटनाग्रस्त
Don`t copy text!