Bhopal News: हार्डवेयर दुकान का ताला टूटा

Share

Bhopal News:  नल की टोटी, मोटर, मिक्सर मशीन समेत कई महंगे सामान बटोर ले गए चोर

Bhopal News
Robber Clip Art- Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कोहेफिजा इलाके से मिल रही है। यहां पिछले कई दिनों से चोर सक्रिय है। यह इलाका दो अलग—अलग हाईवे के बीच में पड़ता है। इसलिए यहां की कॉलोनी और दुकानों में चोरी होने खतरा बना रहता है। चोरों ने एक हार्डवेयर दुकान को अपना निशाना बनाया है। यहां से चोरी गया माल काफी है। जिसकी सूची अभी मालिक तैयार नहीं कर सका है। ऐसा दावा पुलिस ने किया हे।

मकान का भी ताला तोड़ा

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार सिग्नैचर प्लॉजा एयरपोर्ट रोड पर एक दुकान पर चोरों ने धावा बोला है। यह दुकान विजय वाधवानी (Vijay Wadhvani) पिता एलआर वाधवानी उम्र 57 साल की है। वे लालघाटी में रहते हैं। दुकान हार्डवेयर की है, जिसमें नल की टोटी, मोटर, मिक्सर समेत लाखों रुपए का माल चोरी गया है। पुलिस का कहना है कि अभी चोरी गई संपत्ति की सूची अभी पूरी नहीं मिली है। चोर ताला तोड़कर दुकान में घुसे थे। इसके अलावा एक अन्य चोरी की वारदात इंद्र विहार कॉलोनी में हुई है। शिकायत जिशान मलिक (Zishan Malik) पिता गुफरान उम्र 28 साल ने दर्ज कराई है। वारदात उसकी बड़ी बहन सुमायला सिद्दीकी के घर हुई है।

बहन के पति की एक साल पहले मौत हो गई थी। इसलिए वह भाई के साथ रहने गई थी। मकान सूना पाकर चोर घर से सोने—चांदी के जेवर, नकदी समेत कई अन्य सामान ले गए हैंं। जांच एसआई बीएस परमार (SI BS Permar) कर रहे हैं। जिन्होंने बताया कि चोरी गया माल 40 हजार रुपए का है।

यह भी पढ़ें:   PM Housing Scheme Delay News: बिल्डर एसोसिएशन ऑफ इंडिया बंद रखेगा एक दिन काम

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!