Bhopal News:  मंडी बोर्ड कर्मचारी के घर चोरी

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जवेर नकदी समेत कई माल बटोरा, कीमतों का अभी खुलासा नहीं

Bhopal News
Robber Clip Art- Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गांधी नगर इलाके से मिल रही है। यहां एक सूने मकान का ताला चोरों ने तोड़ दिया। मकान मंडी बोर्ड कर्मचारी का था। इधर, खजूरी सड़क में चोरी करते हुए गांव वालों ने एक व्यक्ति को दबोचा है।

ससुराल गया था परिवार

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार आदित्य नगर इलाके में चोरी की एक वारदात हुई है। मकान मोहम्मद इरशाद पिता मोहम्मद अरशद उम्र 50 साल का है। वे मंडी बोर्ड में वाहन चालक हैं। वे घटना वाले दिन पूरे परिवार के साथ लालघाटी के नजदीक रहने वाली बड़ी सास के घर गए हुए थे। वहां से लौटने के बाद मोहम्मद इरशाद (Mohmmed Irshad) को वारदात का पता चला। मकान सूना पाकर चोर ताला तोड़कर भीतर घुस गए थे। घर के भीतर सारा सामान अस्त—व्यस्त था। घर से नकदी, जेवर समेत करीब एक लाख रुपए का माल चोरी जाना पुलिस बता रही है।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

गांव वालों ने चोर को पकड़ा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

इसके अलावा खजूरी सड़क थाना क्षेत्र से मिक्सर, रेत, गिट्टी चोरी गया है। शिकायत परमेश्वर नामदेव (Parmeshwar Namdeo) ने दर्ज कराई है। ग्राम भौंरी में एक कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है। जिसमें गिरधर निवासी परमेश्वर नामदेव मैनेजर है। इसी तरह ईटखेड़ी थाना क्षेत्र में मुबीन मेवाति (Mubin Mevati) पिता सिद्दीकी खां को लोगों ने पकड़ा है। आरोपी ग्राम पतलोन का रहने वाला है। वह मनीखेड़ा गांव में जोगेश मीना के खेत में लगे ट्रांसफर से आयल चोरी कर रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Beach Of Trust:  आटा कंपनी का मैनेजर धोखा देकर भागा

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!