Bhopal News: जैसा पांच साल पहले हुआ वैसा अब तो नहीं होगा

Share

Bhopal News: नौकर ने पांच तौला वजनी जेवरात चोरी की वारदात कबूली थी फिर यह बोलकर पुलिस ने टाल दिया था, अब पांच दिन के भीतर में फिर दो बार हुई चोरी की वारदात

आशी शर्मा, भोपाल।

Bhopal News
रासलाखेड़ी स्थित हरिओम सुपर बाजार जहां पांच दिन के भीतर में दूसरी बार चोरी की वारदात हुई

आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन यह घटना बिलकुल सही है। मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र का है। यहां हरिओम सुपर बाजार में पांच दिन के भीतर में दूसरी बार चोरी की वारदात हुई। इसी मामले की तफ्तीश करते हुए जब हमने पीड़ित से संपर्क किया तो हमें यकीन नहीं हुआ। परिवार का आरोप है कि पांच साल पहले भी मकान से लगभग पांच तोला सोना चोरी गया था। उस वक्त पुलिस ने संदेही नौकर को पकड़ा था। उसने चोरी की वारदात कबूली थी। उससे माल रिकवर करने की बजाय कुछ दिन बाद पुलिस ने यह बोलकर मामले को टाल दिया कि वह झूठ बोल रहा था। आज तक वह जेवरात नहीं मिले। अब एक के बाद एक हुई दो चोरी की घटना से परिवार सहम गया है।

यह है पूरा मामला

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 17 अगस्त की दोपहर लगभग दो बजे 377/22 धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया गया है। शिकायत रासलाखेड़ी निवासी हरिओम श्रीवास पिता प्रेम नारायण श्रीवास उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। उनकी घर के नजदीक हरिओम सुपर बाजार (Hariom Super Bazar) नाम से दुकान है। दुकान से तेल, नकदी, राशन समेत करीब 18 हजार रूपए का माल चोरी गया है। इसी दुकान में 11 अगस्त की रात को भी चोरी की वारदात हुई थी। उस वक्त गल्ले से 45 हजार रूपए नकद चोरी गए थे। वह वारदात दो बदमाशों ने अंजाम दी थी। जिसके फुटेज पीड़ित ने ही पुलिस को उपलब्ध कराए थे। आरोपी वारदात को अंजाम देने बाइक से आए थे। उस वक्त भी हरिओम श्रीवास ने ही मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस इस मामले को सुलझाती उससे पहले उसकी कार्यशैली की कलई चोरों ने फिर उजागर कर दी। हरिओम श्रीवास ने द क्राइम इंफो डाॅट काॅम (The Crime Info Exclusive News) को बताया कि उनके मकान में पांच साल पहले भी चोरी की वारदात हुई थी। उस वक्त पुलिस ने संदेही नौकर को दबोचा था। नौकर घर से करीब पांच तौला वजनी सोने के जेवरात ले गया था। नौकर से परिवार का आमना-सामना कराया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला के कपड़े फाड़कर किया अपमानित

पीड़ित यदि सच बोल रहा है तो जांच होनी चाहिए

Bhopal News
छोला मंदिर पुलिस थाना, जिला भेपाल

हरिओम श्रीवास (Hariom Shrivas) ने बताया कि उस वक्त पुलिस ने कोई माल बरामद नहीं कराया। कुछ दिन बाद पुलिस ने कहा कि वह झूठ बोल रहा था। वह मामला अब तक पहेली (Bhopal News) है। वारदात करने वाला चोर पंजाब ज्वैलस का बिल भी ले गया था। इस मामले में छोला मंदिर थाना पुलिस से संपर्क किया गया। जब उनसे चोरी के संबंध में बातचीत के लिए प्रतिक्रिया मांगी गई तो थाने में पुलिसकर्मी रामबाबू विश्वकर्मा (Rambabu Vishvkarma) मिले। उन्होंने जवाब देने की बजाय संवाददाता से परिचय पत्र मांग लिया। इसी दौरान थाने में प्रभारी भी आए और वे चले गए। बहरहाल हरिओम श्रीवास की बातों में जरा भी सच्चाई है तो पुराने मामले की जांच निष्पक्ष तरीके से की जानी चाहिए। ताकि पुलिस की छवि को जनता के बीच कायम रखा जा सके।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!