Bhopal Theft Case: बीएसएनएल के रिटायर इंजीनियर के घर चोरी

Share

Bhopal Theft Case:  भोपाल में तीन जगहों पर चोरी की वारदातें, चोरी गई संपत्ति तीन लाख रुपए की

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) में तीन जगहों पर चोरी की वारदातेें हुई है। यह घटनाएं मिसरोद, तलैया और खजूरी सड़क थाना (Bhopal Theft News) क्षेत्र की है। एक चोरी की वारदात बीएसएनएल के रिटायर इंजीनियर के मकान में हुई है। वे लॉक डाउन में बेटी के नागपुर में रहने वाली बेटी के पास गए थे।

नौकरानी ने दी थी खबर

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार चोरी की रिपोर्ट 03 फरवरी की दोपहर बारह बजे मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत अनिल निलदवार (Anil Nildarwar) पिता बाबूलाल उम्र 68 साल ने दर्ज कराई है। वे दानिश नगर इलाके में रहते हैं। लॉक डाउन में नागपुर में रहने वाली छोटी बेटी के घर गए थे। घर की देखरेख के लिए बाई आती थी। बाई ने 2 फरवरी को घर का सामान बिखरा देखा था। इस कारण उसने पड़ोसी के मोबाइल से अनिल निलदवार को फोन (MP Stolen Case) किया। यह पता चलने पर अनिल निलदवार ने भोपाल में रहने वाली बेटी के पति को घर पहुंचाया। चोर घर से सोने—चांदी के जेवर, नकदी जिसकी कीमत पुलिस ने 40 हजार रुपए बताई है चोरी हुई है। मामले की जांच एएसआई मोहन वर्मा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

पीकदान भी नहीं छोड़ा

चोरी की दूसरी वारदात तलैया थाना क्षेत्र स्थित मोती मस्जिद के नजदीक हुई। शिकायत मोहम्मद नासिर जमाल (Mohd Nasir Jamal) पिता लईक उम्र 57 साल ने दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 380 सादा चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। मकान से चोर चांदी का पीकदान, खासदान, गिलास, इत्रदान, मोबाइल, हेयर ड्रायर समेत करीब 50 हजार रुपए का माल गायब है। इसके अलावा खजूरी सड़क थाना पुलिस ने धारा (379 खुले स्थान से चोरी) का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी सलीम बेलदार और उसका साथी है। शिकायत अमर सिंह ने दर्ज कराई है। आरोपी उसकी भैंस और पडिरूा ले गए थे।

यह भी पढ़ें:   MP Crime News: बेटे ने बाप से मांगी फिरौती

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!