Bhopal News: ओरियंटल कॉलेज की सहायक प्रोफेसर के घर चोरी

Share

Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात और नकदी बटोर ले गए चोर

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बिलखिरिया थाने से मिल रही है। यहां ओरियंटल कॉलेज की एक सहायक प्रोफेसर के मकान का ताला तोड़कर चोर हजारों रुपए का माल (Bhopal Theft News) ले गए। इसके अलावा सुखी सेवनिया पुलिस ने भी वेयर हाउस में चोरी (Bhopal Stolen Case) का केस दर्ज किया है।

कॉलेज पर थीं प्रोफेसर

बिलखिरिया थाना पुलिस ने बुधवार रात ग्यारह बजे नकबजनी की एफआईआर दर्ज की है। मामले की शिकायत आकांक्षा रूपल नाथ पिता इमनूअल नाथ उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है। वह एलआईजी कोकता इलाके में रहती है। आकांक्षा रुपल नाथ (Akansha Rupal Nath) ओरिएंटल कॉलेज में सहायक प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। बुधवार सुबह आकांक्षा कॉलेज चली गई थी। शाम को लौटी तो देखा घर का ताला टूटा है। भीतर सामान बिखरा पड़ा है। अलमारी का सामान कमरे के फर्श पर पड़ा था। अलमारी से दो लटकन, एक अंगूठी और नगदी सात हजार रूपए नहीं मिले। पुलिस ने धारा 454/380 दिन में चोरी का मामला दर्ज किया है। इधर, सुखी सेवनिया इलाके में वेयर हाउस कल्याणपुर से चोर चिल्लर चोरी कर ले गए। शिकायत करोद निवासी संदीप कुमार पिता नारायण उम्र 31 साल ने दर्ज कराई है। पुलिस ने धारा 380 सादा चोरी का मामला दर्ज ​किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पति—पत्नी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!