Bhopal News: सिक्योरिटी गार्ड ने कारखाने का सामान गिरवी रखा

Share

Bhopal News: कोरोना काल के दौरान बंद हुई थी फैक्ट्री, पार्टनरशिप में चल रहा था कारखाना

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। कोरोना काल से बंद पड़ी फैक्ट्री का सामान गिरवी रखने का मामला सामने आया है। यह वारदात उसकी फैक्ट्री के सिक्योरिटी गार्ड ने अंजाम दी है। जिसकी शिकायत उसके दो पार्टनरों में से एक संचालक ने दर्ज कराई है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार थाना क्षेत्र का है। जांच के दौरान सिक्योरिटी गार्ड के अलावा एक अन्य की भी भूमिका का पता पुलिस को चला है। जिसके बारे में पुलिस अभी परिस्थितियां साफ नहीं कर रही है।

यह अधिकारी कर रहे मामले की जांच

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 07 सितंबर की अपरान्ह चार बजे 723/22 धारा 381 में नौकर के चोरी करने का मामला का प्रकरण दर्ज किया हैैै। शिकायत रोहित भटनागर (Rohit Bhatnagar) पिता अनूप कुमार भटनागर उम्र 40 साल ने दर्ज करई है। वे अरविंद विहार इलाके में रहते हैं। उनकी कोलार स्थित तृप्ति विहार काॅलोनी में पुष्पलता श्रीवास्तव (Pushplata Shrivastav) के साथ पार्टनरशिप मेएक फैक्ट्री चलती थी। पुष्पलता श्रीवास्तव भोपाल स्थित मिसरोद इलाके मे क्लीनिक चलाती हैं। यह फैक्ट्री कोरोना काल से ही बंद पडी़ हुई है। इस बंद पडी़ फैक्ट्री को संभालने का दायित्व उनके सिक्योरिटी गार्ड राजकुमार राजपूत (Rajkumar Rajput) पर था। दूसरा संदेही भी सिक्योरिटी गार्ड है। दोनों ने मिलकर करीब 55 हजार रूपए के उपकरणों को गिरवी रख दिया था। पुलिस ने इस मामले में राजकुमार राजपूत व उसके साथी को आरोपी बनाया हैै। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है। मामले की जांच एएसआई बाल बिहारी (ASI Bal Bihari) कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: वयोवृद्ध जेल बंदी की मौत

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BHopal  News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!