Bhopal News: गर्भवती होने पर खुला बलात्कार का राज

Share

Bhopal News: सात महीने पहले गांव में हुई शादी में नाबालिग को चाय में दे दी थी बेहोशी की दवा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां एक नाबालिग के साथ सात महीने पहले बलात्कार हुआ था। उसको इससे पहले चाय में बेहोशी की दवा मिलाकर पिलाई गई थी। यह राज तब उजागर हुआ जब नाबालिग को छह महीने का गर्भ ठहरा। इस मामले में आरोपी फिलहाल अज्ञात व्यक्ति है।

दादी के यहां गई थी पीड़िता

बैरसिया थाना पुलिस ने 9 जून की सुबह लगभग साढ़े ग्यारह बजे धारा 376/3/4 (बलात्कार और पाक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस के पास यह केस डायरी पिपलानी थाने से मिली थी। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली पीड़िता की उम्र 16 साल है। वह पिपलानी इलाके में ही रहती है। मां घरों में सफाई करती है। वह अपनी दादी के यहां एक शादी में शामिल होने आई थी। उस वक्त आरोपी ने उसको चाय पीने के लिए दी थी। चाय में नशीला पदार्थ मिलाया गया था। जिसके बाद वह बेहोशी की हालत में चली गई थी। होश आने पर वह नग्न अवस्था में थी। इस घटना की जानकारी परिजनों को उसने किसी को नहीं दी थी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

पुलिस को है शक

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

कुछ दिन पहले पीड़िता को पेट में दर्द की शिकायत हुई। मां उसको सुल्तानिया अस्पताल इलाज कराने के लिए लेकर पहुंची थी। चैकअप के बाद पता चला कि वह गर्भवती है। उसको पांच महीने के गर्भ हैं। मां गर्भ नहीं चाहती है। इसलिए कोर्ट में आवेदन लगाने की तैयारी की जा रही है। आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है। इसलिए पुलिस सहेलियों की मदद से आरोपी का पता लगाने का प्रयास करेगी। नाबालिग का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। जिससे कई दौर की बातचीत पुलिस के अधिकारियों ने कर ली है। मामले का आरोपी अभी भी पुलिस के लिए पहेली बना हुआ है। पुलिस अफसरों को लगता है कि मामले मेें कोई जानकारी परिवार छुपा रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: टीआई को बताकर घर से भागी महिला
Don`t copy text!