Bhopal News: होजरी और कॉस्मैटिक डिस्ट्रीब्यूटर के दो कर्मचारियों ने किया गबन

Share

Bhopal News: कंपनी के लिए करते थे मार्केटिंग का काम, चार महीने में बाजार से वसूल चुके थे साढ़े चार लाख रूपए, दफ्तर में जमा करने की बजाय रकम हड़पी

Bhopal News
कोहेफिजा थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। होजरी और कॉस्मैटिक कंपनी के लिए मार्केटिंग का काम करने वाले दो कर्मचारियों के खिलाफ गबन का आरोप लगा है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र की है। दोनों कर्मचारियों पर आरोप है कि उन्होंने बाजार से चार महीने के भीतर करीब साढ़े चार लाख रूपए की रिकवरी की। लेकिन, उसका भुगतान दफ्तर में नहीं किया। यह बात उन्हें कंपनी के नियमित ग्राहकों से पता चला था। जिसके बाद उन्होंने थाने में एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिया।

सरकारी आवास में रहता है एक आरोपी का परिवार

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार यह आवेदन 4 जुलाई को दिया गया था। जिसकी जांच के बाद 5 जुलाई को प्रकरण दर्ज कर लिया गया। पुलिस ने 441/23 धारा 406/34 (गबन और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया। आरोप संजय केवट (Sanjay Kewat) और विनोद राजपूत (Vinod Rajput) पर लगा है। जिसकी शिकायत थाने में दीपक भागचंदानी (Deepak Bhagchandani) पिता जेठानंद भागचंदानी उम्र 42 साल ने दर्ज कराई। वे लालघाटी स्थित ग्लोबस ग्रीन कॉलोनी (Globus Green Colony) में रहते हैं। दीपक भागचंदानी ने बताया कि उनका होजरी और कॉस्मैटिक का कारोबार है। जिसका दफ्तर वल्लभ नगर में हैं। कंपनी रिषभ एसोसिएट (Rishabh Associates) के लिए शिवाजी नगर (Shivaji Nagar) स्थित 109 की लाइन में रहने वाले संजय केवट पिता घनश्याम केवट और रायसेन (Raisen) के धबाला गांव में रहने वाला विनोद राजपूत पिता केशव सिंह राजपूत मार्केटिंग का काम करते थे। संजय केवट ने मई से अगस्त, 2022 के बीच करीब चार लाख, 44 हजार छह सौ रूपए से अधिक की रिकवरी की थी। इसमें तीन लाख 22 हजार रूपए की रिकवरी संजय केवट ने की थी। लेकिन, दोनों ने रकम दफ्तर में जमा ही नहीं कराई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: थाने में नहीं है महिला जांच अधिकारी, टीआई ने साधी चुप्पी
Don`t copy text!