MP NSUI News : एनएसयूआई की निजी और सरकारी कॉलेजों में बनेगी कमेटियां : चौकसे

Share

MP NSUI News : शिक्षा के निजीकरण और माफियाओं के खिलाफ हल्लाबोल आंदोलन की घोषणा

MP NSUI News
एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार पत्रकारों से रूबरु होते हुए आशुतोष चौकसे— तस्वीर एमपी कांग्रेस कार्यालय की यूथ विंग की तरफ से जारी।

भोपाल। मध्यप्रदेश में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने ऐलान किया है कि वे जल्द पूरे प्रदेश में शिक्षा माफियाओं के खिलाफ हल्ला बोल करने जा रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद उन्होंने पहली पत्रकार वार्ता में इस बात की घोषणा की है। उन्होंने दावा किया है कि इसके लिए जल्द प्रदेश (MP NSUI News) के सभी लगभग 1500 सरकारी, निजी और अनुदान प्राप्त कॉलेजों में कमेटियां बनाने जा रहे हैं। इसके अलावा व्यापमं में हो रही अनियमितताओं को उजागर कर दोषियों पर कार्यवाही करने, संविदा वर्ग-3 की भर्ती प्रक्रिया में हुई गड़बड़ी को लेकर प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा ।

कॉलेज जाने वाले छात्रों की मदद करने डेस्क

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार आशुतोष चौकसे (Ashutosh Chaukse News)  ने कहा कि एनएसयूआई छात्रों की समस्याओं को लेकर हमेशा सड़क से लेकर विधानसभा और न्यायालय तक संघर्ष करता रहा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी के खिलाफ एक जन-जागरण के लिऐ एक प्रदेश व्यापी कार्यक्रम की जल्दी ही शुरूआत की जाएगी। मध्यप्रदेश के सभी जिलों के कॉलेजों में शैक्षणिक गतिविधियों के साथ साथ छात्र छात्राओं के मानसिक एवं शारीरिक विकास के लिए खेल की गतिविधियॉ जो बंद होती जा रही है उसको दोबारा शुरु करने के लिए योजना बनाकर कार्य करेंगें। एनएसयूआई 12वीं में उत्तीर्ण छात्र—छात्राओं की सहायत के लिए हेल्प डेस्क बनाएगी। ताकि नवीन प्रवेश लेने वाले छात्रों को समस्याओं का सामना ना करना पड़े। इसके अलावा उन्होंने अपने कार्यकाल में जनभागीदारी वाले आयोजन जैसे रक्तदान शिविर, पर्यावरण संरक्षण जागरूकता अभियान समेत अन्य आयोजनों को लेकर रूपरेखा बताई। उनके साथ एमपी युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी (Vivek Tripathi) भी उपस्थित थे ।

यह भी पढ़िए: दुनिया के ताकतवर बोलने वाले देश के राष्ट्राध्यक्ष यूक्रेनी महिलाओं के साथ हो रही इन घटनाओं पर चुप है, जबकि मानवीय सभ्यता के लिए यह खतरनाक संकेत हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: महिला होम्योपैथी डॉक्टर से बलात्कार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP NSUI News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!