Bhopal News: एमपी नगर थाने का निगरानी बदमाश ऐशबाग पुलिस के हत्थे चढ़ा

Share

Bhopal News: तीन दिन के भीतर दो शोरूम में वारदात की थी, ढ़ाई लाख रूपए का माल बरामद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र —साभार

भोपाल। रॉयल इन्फील्ड और वरेण्यम मोटर के शोरूम (Varanyam Motor Shoeroom) में धावा बोलने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया है। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के एमपी नगर और ऐशबाग इलाके में हुई थी। चोर करीब चार दर्जन पूर्व में चोरी की वारदातें कर चुका है। एमपी नगर में हुई चोरी में उसकी धुंधली तस्वीर भी मिली थी। लेकिन, वह ऐशबाग थाना पुलिस के हाथ लगा।

ऐसे पकड़ में आया आरोपी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार बदमाश ने 15 जनवरी को प्रभात चौराहा स्थित जावा शोरुम (Jawa Shoeroom) को निशाना बनाया था। जिसकी शिकायत सौरभ भदौरिया (Saurabh Bhadoriya)  ने दर्ज कराई थी। आरोपी उस वक्त पकड़ में आया जब वह टेबलेट और मोबाइल फोन आधे दामों में बेचने की फिराक में घुम रहा था। आरोपी मुकेश ठाकुर पिता लल्लू सिंह ठाकुर उम्र 40 साल है। वह मूलत: ग्राम धंतोली थाना हरदोई जिला जालौन उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। फिलहाल बैंक कालोनी जिंसी जहाँगीराबाद में रह रहा है। रायल इनफील्ड (Royal Enfield) और जावा शोरुम से उसने 2 नग एप्पल के टेबलेट, 3 नग मोबाइल फोन,  रायल एनफील्ड कंपनी के जैकट और कपड़े, एक म्यूजिक सिस्टम चोरी किया था। इसके अलावा उसने तलैया से होण्डा एक्टिवा चोरी करना कबूला।

इन मामलों में थी तलाश

गिरफ्तार आरोपी मुकेश ठाकुर (Mukesh Thakur) ने एमपी नगर स्थित वरेणयम मोटर से नकदी चोरी की थी। वह थाना एमपी नगर (MP Nagar) का निगरानीशुदा बदमाश हैं। जिसके खिलाफ (Bhopal News)  भोपाल के विभिन्न थानों में 50 से अधिक चोरी, नकबजनी के मामले दर्ज है। गिरफ्तारी की कार्रवाई में थाना प्रभारी चतुर्भुज राठौर(TI Chaturbhuj Rathore), एसआई अभिमन्यु सिंह, ओपी रघुवंशी, एएसआई योगेंद्र सिंह, हवलदार राघवेंद्र मिश्रा, लोकेंद्र सोलंकी, राजीव रघुवंशी, संतोष मदरे और सिपाही राधेश्याम कंझोरे और सुनील राजपूत (Sunil Rajput) ने सराहनीय भूमिका निभाई।यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   रवि विश्वकर्मा हत्याकांड : स्टेशन रोड थाना टीआई नपे, लाइन हाजिर
Don`t copy text!