Bhopal News: सुपरवाइजर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: जेके अस्पताल लेकर पहुंचे थे परिजन, चैक किया तो हो चुकी थी मौत, बाथरुम में गिरने के बाद उठाकर ले गए थे परिजन अस्पताल

Bhopal News
कोलार थाना, जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। निजी अस्पताल में जॉब करने वाले एक सुपरवाइजर की मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। हालांकि जांच के बिंदु और उसकी स्थितियों को लेकर जांच अधिकारी साफ नहीं कर सके हैं। हालांकि पुलिस ने मौत होने की पुष्टि कर दी है।

यह है वह घटनाक्रम जिस पर जांच अधिकारी लगाएंगे पता

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार पुलिस तक यह घटना जेके अस्पताल (JK Hospital) के जरिए पहुंची थी। सूचना डॉक्टर प्रभाकर ने दी थी। उन्होंने बताया कि दीपक सेन (Deepak Sen) पिता प्रेम नारायण उम्र 28 साल की मौत हो गई है। उसको बेहोशी की हालात में इलाज के लिए 09—10 जून की दरमियानी रात एक बजे परिजन लेकर आए थे। दीपक सेन को चेक किया तो उसकी मौत हो चुकी थी। वह कोलार रोड स्थित हिनोतिया आलम में रहता था। मौके पर पहुंची पुलिस को मालूम हुआ कि वह वह प्राइवेट अस्पताल में सुपरवाइजर (Supervisor) का काम करता था। पुलिस ने बताया कि घटना वाले दिन वह रात बारह बजे बाथरूम गया था। जब वह काफी समय तक नहीं आया तो उसके पिता प्रेम नारायण सेन (Prem Narayan Sen) ने जाकर देखा। वह अचेत हालात में बाथरूम में पड़ा हुआ था। इस मामले की जांच एसआई सुनील इवनाती (SI Sunil Ivnati) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 56/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लापता नाबालिग ने लव जिहाद का लगाया आरोप
Don`t copy text!