Bhopal News: होटल मैनेजर ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: व्हाट्स ग्रुप में मैसेज डाला तो कर्मचारी पहुंचे थे घर, पत्नी दूसरे होटल में बनाने जाती थी खाना, नेपाल में रहते हैं बच्चे, पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। नेपाली मूल के एक नागरिक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस कारण आत्महत्या की कोई ठोस वजह सामने नहीं आई है।

परिजनों की माने तो मौत की यह है असली वजह

स्टेशन बजरिया (Station Bajariya) थाना पुलिस के अनुसार इस घटना की सूचना 7 जून को थाने में आई थी। यह जानकारी उन्हें सेंट्रल होटल (Central Hotel)  के कर्मचारी ने दी थी। उसने बताया कि होटल के मैनेजर 49 वर्षीय मेघ बहादुर थापा (Megh Bahadur Thapa) हैं। वे नव बहार कॉलोनी (Nav Bahar Colony) में जावेद के मकान में किराए से रहते थे। उन्होंने होटल के व्हाट्स एप ग्रुप में मैसेज लिखकर डाला था। जिसमें उन्होंने कहा था कि गुड बाय एवरी वन। यह मैसेज पढ़कर कर्मचारी उनके घर पहुंचे थे। वहां जाकर देखा तो वह दुपट्टे से फांसी का फंदा लगाकर लटके थे। उनकी पत्नी पवित्रा मगर (Pavitra Magar) है जो कि दूसरे होटल में कुकिंग का काम करती थी। वह भी नहीं थी जिसे जानकारी दी गई। मामले की जांच करने मौके पर एएसआई मनोज कटियार (ASI Manoj Katiyar) पहुंचे थे। स्टेशन बजरिया पुलिस मर्ग 17/24 दर्ज कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि वह पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच का दायरा बढ़ाएगी। फिलहाल प्राथमिक जांच में पता चला है कि मृतक को मिर्गी आती थी। जिस कारण वह तनाव में चल रहा था। इसके अलावा कुछ दिनों से उसको मानसिक रोग भी हो गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   अधिकारी ने पकड़े हाईटेक जुआरी, फ़ोटो खिंचाने से बच रहे जवान
Don`t copy text!