Bhopal News: लैब तकनीशियन की हार्ट अटैक से मौत

Share

Bhopal News: भोपाल मेट्रो के डिपो में करता था जॉब, सहकर्मियों ने पहुंचाया अस्पताल तब तक हो चुकी थी मौत

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। लैब टेक्नीशियन (Bhopal Metro Lab Technician) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र की है। वह भोपाल मेट्रो के डिपो में जॉब करता था। उसे ड्यूटी पर रहते सीने में दर्द की शिकायत हुई थी। उसके बाद वह बेहोश हो गया। उसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

डिपो में सुरक्षा उपकरणों के उठने लगे सवाल

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार मेट्रो डिपो (Bhopal Metro Depot) के लैब टेक्नीशियन की अटैक से मौत हुई है। हालांकि विजय बहादुर तिवारी पिता विंध्याचल तिवारी उम्र 49 साल की मौत को लेकर कई सवाल भी खड़े होने लगे हैं। वह उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि विजय बहादुर तिवारी (Vijay Bahadur Tiwari) के साथ 20 जून को घटना हुई। वह दोपहर तीन बजे अचानक बेहोश हो गया। उसको इलाज के लिए मेट्रो सिटी अस्पताल (Metro City Hospital) ले जाया गया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच एएसआई गंगा सिंह (ASI Ganga Singh) कर रहे हैं। जहांगीराबाद पुलिस मर्ग 10/24 दर्ज कर लिया है। उल्लेखनीय है कि डिपो पर सैंकड़ों कर्मचारी काम कर रहे हैं। यह सभी कार्य आपरेशनल है। इसलिए यहां मेडिकल टीम होना अनिवाय थी। इसके बावजूद विजय बहादुर तिवारी की मौत के मामले में अब तक कोई ठोस बिंदु की जानकारी पुलिस ने जुटाई ही नहीं है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बच्चों के विवाद पर लट्ठबाजी

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!