Bhopal News: दस लाख रुपए का माल चोरी

Share

Bhopal News: यदि आप एमपी के किसी रेलवे स्टेशन से होकर गुजर रहे हैं तो हो जाइए सावधान, क्योंकि बल की कमी से जूझ रही एमपी जीआरपी की यूनिट, सौलह तोला सोना, आई फोन मोबाइल, नकदी समेत अन्य माल बटोरा, जीटी एक्सप्रेस में महिला के साथ हुई सनसनीखेज वारदात

Bhopal News
भोपाल जीआरपी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। भारतीय रेल में यात्रा करना जोखिम (Indian Railway Risk Journey) से कम नहीं हैं। ट्रेनों के भीतर यात्रियों के सामान की सुरक्षा को रेलवे विभाग गंभीर भी नहीं मानता है। भारतीय रेलवे (Indian Railway News) का सर्वाधिक डेंजर जोन मध्यप्रदेश (MP Railway News) से गुजरने के दौरान होता है। ताजा घटना की जानकारी भोपाल (Bhopal News) जीआरपी से सामने आ रही है। दोनों घटनाओं की भनक पुलिस को नागपुर (Nagpur News) रेलवे स्टेशन से मिली है। क्योंकि यात्रा कर रहे दोनों यात्रियों ने नागपुर स्टेशन पर उतरकर एफआईआर दर्ज कराई थी। चोर दोनों वारदातों में करीब दस लाख रुपए का माल ले गए हैं। इसमें करीब सौलह तोला सोना शामिल है।

इनके साथ हुई वारदातें

भोपाल जीआरपी के अनुसार नागपुर (Nagpur Railway News) के गांधी नगर इलाके में रहने वाली 41 वर्षीय उषा शर्मा (Usha Sharma) ने रिपोर्ट 744/24 दर्ज कराई है। यह प्रकरण नागपुर से जीरो पर भोपाल जीआरपी को भेजा गया है। वह जीटी एक्सप्रेस (GT Express News) में सफर कर रही थी। वह मथुरा (Mathura News) से नागपुर स्टेशन के बीच यात्रा कर रही थी। उसकी सीट बी—04 कोच में थी। महिला का लेडीज पर्स चोरी चला गया। उसके भीतर मंगलसूत्र, अंगूठी, दो सोने की अंगूठी, चांदी की पायल, बिछिया, चश्मे, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड समेत अन्य सामान रखाथा। यह वारदात भोपाल (Bhopal Junction News) रेलवे स्टेशन में 23 मई को तब हुई जब ट्रैन प्लेटफॉर्म से निकल रही थी। दूसरी वारदात 29 मई को 25 वर्षीय जतिन अत्री (Jatin Atri) के साथ हुई। वह हरियाणा (Haryana) के पिल्ला खेरा जमिन थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जतिन अत्री दिल्ली (Delhi) से सिकंदराबाद जाने के लिए तेलंगाना एक्सप्रेस (Telangana Express) में सफर कर रहा था। जब ट्रैन भोपाल स्टेशन पर आकर रुकी तो कमर में बंधा नीले रंग का साइड बैग ले गया। वह उस वक्त गहरी नींद में होने के कारण घटना समझ ही नहीं सका। बैग के भीतर आई फोन मोबाइल और ओप्पो कंपनी का मोबाइल था। इसके अलावा अन्य दस्तावेज और नकदी भी रखे हुए थे। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत डेढ़ लाख रुपए बताई है। पुलिस ने नागपुर (Nagpur Crime News) से मिली केस डायरी के आधार 747/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी) का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News: हमीदिया अस्पताल के वार्ड ब्यॉय से छीना मोबाइल

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!