Bhopal News: जेल से छूटकर फिर पीड़िता के साथ बलात्कार 

Share

Bhopal News: मीडिया से पहली बार दर्ज हुए बलात्कार की एफआईआर थाना पुलिस ने छुपाई, अब मजबूरी में बताना पड़ रही है पूरी कहानी, 18 दिन के भीतर में विवाहित महिला के साथ दो बार बलात्कार का सनसनीखेज मामला

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। जेल से छूटकर शादीशुदा महिला के साथ बलात्कार की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। यह घटना उसके साथ 19 दिन के भीतर में दूसरी बार हुई। वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना क्षेत्र की है। इस घटना से महिला संबंधित अपराधों की निगरानी की कलई उजागर होती है। सबसे चौका देने वाला पहलू यह है कि जब पहली बार एफआईआर हुई थी तब मीडिया से उसकी जानकारी थाना पुलिस ने छुपा ली थी। आरोपी की अब पूर्व में दर्ज अपराध में जमानत का विरोध करने का दावा करते हुए थाना प्रभारी अपना बचाव करते नजर आ रहे हैं।

मामले की जांच करने वाली महिला अधिकारी ने चुप्पी साधी

छोला मंदिर (Chhola Mandir) थाने में तैनात एसआई रिचा चौहान ने यह एफआईआर दर्ज की है। उनसे कई बार प्रतिक्रिया लेने के लिए द क्राइम इंफो ने संपर्क किया। हालांकि वे बातचीत के लिए उपलब्ध नहीं हो सकीं। दूसरी बार हुई ज्यादती की वारदात 1 मई को हुई थी। जिसकी शिकायत 34 वर्षीय विवाहिता ने थाने में अब दर्ज कराई है। पीड़िता भानपुर (Bhanpur) क्षेत्र में रहती है। वह प्रायवेट जॉब करती है। पीडिता के साथ 17 अप्रैल को आरोपी सुधीर त्यागी (Sudhir Tyagi) ने पहली बार बलात्कार किया था। उसको पुलिस ने 19 अप्रैल को गिरफ्तार किया था। हालांकि कुछ दिन बाद ही उसकी जमानत हो गई। आरोपी जेल से बाहर आने के बाद छोटे भाई रिषीकांत त्यागी (Rishikant Tyagi) के साथ पीड़िता के घर पहुंचा था। यहां पर उसकी बाइक खड़ी थी। इस दौरान वह उसको केस वापस लेने के लिए धमकाने लगा। उसने मना किया तो सुधीर त्यागी ने कमरे का दरवाजा बंद करके उसके साथ ज्यादती की। यहां चौका देने वाला मामला यह है कि पुलिस ने आरोपी सुधीर त्यागी की बाइक पहली बार दर्ज हुए बलात्कार के मामले में जब्त ही नहीं की थी। इससे साफ है कि जांच को प्रभावित करने का काम पुलिस के अधिकारियों ने किया था। इस मामले की जांच एसआई रिचा चौहान (SI Richa Chauhan) कर रही थी। पुलिस ने अब दोबारा 279/24 धारा 376/450/506/34 ब(लात्कार, आपराधिक नियत से घर में घुसना, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मुकदमा) दर्ज किया है। पुलिस ने सुधीर त्यागी के अलावा उसके भाई रिषीकांत त्यागी को भी आरोपी बनाया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: गुंडे बुलवाकर घर में घुसे, महिलाओं से की मारपीट
Don`t copy text!