Bhopal News: सीसीटीवी में कैद हुई मौत की हकीकत

Share

Bhopal News: पुलिया के नीचे मिली थी लाश, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हबीबगंज इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की लाश पुलिया के नीचे मिली थी। पुलिस को लगा कि उसकी हत्या की गई है। हालांकि सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो पूरा मामला ही साफ हो गया। इधर, आर्थिक तंगी से जूझ रहे एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। फिलहाल दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

सीसीटीवी देखकर हैरान रह गया हर कोई

हबीबगंज थाना पुलिस केे अनुसार 05 जुलाई की रात लगभग पौने ग्यारह बजे अवतार सिंह चौहान (Avatar Singh Chouhan) ने एक व्यक्ति के लाश पड़े होने की सूचना दी थी। यह लाश दानापानी रोड पर पुलिया के नीचे मिली थी। शव की पहचान 27 वर्षीय बंटी चौहान के रुप में हुई। वह ईश्वर नगर मल्टी में रहता था। पेशे से मजदूर बंटी चौहान (Bunty Chouhan) शराब पीकर पुलिया पर सो गया था। तभी वह नशे में पलटा तो वह नीचे जा गिरा। जिसमें उसके सिर पर गंभीर चोट आई थी। नशे में पुलिया में लेटने से लेकर गिरने की पूरी घटना सीसीटीवी फुटैज में भी कैद हुई है।

आर्थिक तंगी से परेशान युवक ने लगाई आग

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

पिपलानी थाना पुलिस के अनुसार 05 जुलाई की सुबह लगभग साढ़े दस बजे निरामय अस्पताल (Niramaya Hospital) से मौत की सूचना मिली थी। शव की पहचान अनीस खान पिता शिराज खान उम्र 35 साल के रुप में हुई। वह पिपलानी में लेबर कॉलोनी में रहता था। लॉक डाउन में नौकरी छूट गई थी। वह कई तरह के कर्ज में भी डूब गया था। इस कारण वह काफी परेशान चल रहा था। इन्हीं बातों से तंग आकर 29 जून को अनीस खान (Anis Khan) ने घासलेट का तेल डालकर आग में कूद गया था। जिसमें वह बुरी तरह से झुलस गया था। उसको पहले परिवार ने हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां से परिजन उसको निरामय अस्पताल में लेकर आए थे। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: किसानों के दो गुट आपस में भिड़े

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cyber Crime
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!