Bhopal Suspicious Death: बाघ की पूंछ ने चाचा—चाची को दिया दंश

Share

Bhopal Suspicious Death: 11 साल के बच्चे की बाघ वाले टैडी ने ले ली ऐसे उसकी जान

Bhopal Suspicious Death
अर्जुन जिसकी जान एक खिलौने ने ले ली

भोपाल। आपको टैडी वाला जॉम्बी याद होगा। कुछ ऐसी ही सच्चाई का सामना एक परिवार कर रहा है। घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suspicious Death) के कोलार इलाके की है। एक परिवार ने पुलिस को बाघ वाला टैडी सौंपा है। परिवार का दावा है कि उसकी पूंछ ने 11 साल के मासूम बच्चे की जान ले ली है। पुलिस भी हैरान है लेकिन, उसके सामने कोई दूसरा जरिया नहीं है। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

चाचा—चाची कर रहे थे परवरिश

Bhopal Suspicious Death
कोलार थाना—फाइल फोटो

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार सुबह 10 बजे जेपी अस्पताल से मर्ग की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी एसआई रविंद्र चोकले (SI Ravindra Chokle) ने बताया शव की पहचान 11 वर्षीय अर्जुन वाल्मिकी पिता अशोक वाल्मिकी के रूप में हुई है। वह जिला शिवपुरी कर रहने वाला था। पिता अशोक मजदूरी करते हैं। उसके पांच बच्चे हैं। अर्जुन वाल्मिकी (Arjun Walmiki) तीसरे नंबर का बेटा था। पिछले तीन साल से चाचा दीपक वाल्मिकी के साथ ग्राम दामखेड़ा ए—सेक्टर में रहता था। परिवार ने पुलिस को बताया है कि उसका दिमाग स्वस्थ्य बच्चों जैसा नहीं था। वह दूसरी कक्षा में पढ़ाई कर रहा था।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

यह भी पढ़ें:   Bhopal Road Mishap: खड़े ट्रैक्टर में घुसी बाइक, दो की मौत

छोटी बच्ची ने दी सूचना

जांच अधिकारी ने बताया दीपक होटल और जेके अस्पताल (JK Hospital) में साफ—सफाई का काम करता है। उसकी पत्नी बंगलों में सफाई करती हैं। दोनों के दो बच्चे है। दो छोटे बच्चे है। तीनों बच्चों को घर में छोड़कर चाचा—चाची काम पर चले गए थे। बच्चों को देखने चाची एक—दो घंटे के अंतराल में आती—जाती रहती थी। शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे पड़ोस में रहने वाली एक छोटी बच्ची ने सूचना दी की अर्जुन कुछ बोल नहीं रहा है। वह चित हालत (Bhopal Suspicious Death) में जमीन पर पड़ा है। चाची घर लौटी तो देखा अर्जुन के गले में बाघ वाली टैडी की पूंछ लिपटी हुई थी।

कोलार में दो बच्चों की मौत से मचा हुआ है सन्नाटा, जानिए कैसे हुई माता—पिता से भूल

परिजनों के आने का इंतजार

जांच अधिकारी ने बताया परिजनों ने तत्काल अर्जुन को जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डॉक्टरों ने उसे चैक करने के बाद मृत घोषित कर दिया। बच्ची की मौत की खबर उसके माता—पिता को भेज दी है। परिजनों के आने के बाद ही बच्चे का पीएम किया जाएगा। फिलहाल शव मर्चूरी रूम में सुरक्षित रखा गया है। पुलिस का कहना है कि बच्चे की मौत बाघ वाले टैडी की पूंछ से गला कसने से होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!