Bhopal Crime News: कलियासोत डैम से निकले पानी में डूबकर दो बच्चों की मौत

Share

Bhopal Crime News: एक ही कॉलोनी में दो बच्चों की मौत से पसरा सन्नाटा

Bhopal Crime News
दोनों बच्चों की लाश के साथ बिलखते हुए परिजन

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कलियासयोत डैम में दो किशोरों की डूबने से मौत हो गई। दोनों बच्चे शुक्रवार दोपहर से लापता था। घटनास्थल के नजदीक साइकिल और बच्चों के उतारे हुए कपड़े भी मिले हैं। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। इधर, एक ही कॉलोनी में दो बच्चों की मौत से सन्नाटा पसरा हुआ है। दोनों परिवार में चीख—पुकार मची हुई है।

रात भर परेशान होता रहा परिवार

कोलार थाना पुलिस के अनुसार तेरह गेट से निकले पानी एक जगह जमा हुआ है। जहां छोटी सी झील बनी हुई है। इसी झीलनुमा जगह पर दोनों किशोरों के शव मिले। शव की पहचान वरुण वडले (Varun Badele) उम्र 15 साल और अंश उर्फ शुभम​ तिवारी ([email protected] Tiwari) उम्र 14 साल के रुप में हुई है। दोनों अलग—अलग स्कूल में कक्षा नौंवी के छात्र थे। दोनों का परिवार कोलार स्थित वीणा वादिनी कॉलेज के पीछे कान्हा कुंज फेज—2 झुग्गी बस्ती में रहता है। मौत की खबर से परिजनों का बुरा हाल था। वरुण के पिता मुन्नालाल बडले (Munnalal Badele) सिक्योरिटी गार्ड है। जबकि शुभम तिवारी के पिता अखिलेश तिवारी (Akhilesh Tiwari) चूना भट्टी स्थित रघुवर पेट्रोल पंप में नौकरी करते हैं।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर जिस दल के हैं वह हिंदू समाज को लेकर आगे रहती है, लेकिन मंदिर को लेकर वे कौन सी राजनीति कर रहे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Society Scam : थ्री स्टार होटल के लिए कांग्रेस नेता ने किया फर्जीवाड़ा
Don`t copy text!