Bhopal Crime News: लेक्चरर पर हमला

Share

Bhopal Crime News: कार खड़ी करने पर हुआ था विवाद, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

Bhopal Crime News
Courtesy

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के कोलार इलाके में तीन लड़कों ने लेक्चरर से मारपीट कर दी। पीड़ित सत्यसाई युनिवर्सिटी में लेक्चरर हैं। मारपीट में पीड़ित के दोस्त को भी चोट आई है। झगड़ा सड़क किनारे कार खड़ी करने को लेकर शुरू हुआ था। पीड़ित का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। हमलावरों की फिलहाल पहचान नहीं हो सकी है।

सीहोर में करता है नौकरी

कोलार थाना पुलिस ने बताया बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात करीब तीन बजे हरीश पाण्डे (Harish Pande) पिता विनोद उम्र 35 साल ने मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई है। हरीश पांडे ने बताया वह ओजस्वी विद्यम सनखेड़ी में रहता है। वह सत्यसांई यूनिवर्सिटी सीहोर (Satyasain University Sehore) में लेक्चरर है। घटना वाली रात साढ़े आठ बजे हरीश उसके दोस्त सतीश सारनकर के साथ उसकी कार ने नयापुरा से घर ओजस्वी विद्यम कॉलोनी जा रहा था। कॉलोनी गेट के पास साथी सतीश ने कार रोक दी थी। कार रूकने के बाद हरीश बाथरूम करने के लिए उतर गया। वहां तीन से चार अज्ञात लड़के बैठे थे। उन्होंने सतीश से बोला कि वहां कार क्यों खड़ी की है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

भाई ने कराया अस्पताल में भर्ती

हरीश ने बताया सतीश ने लड़कों से बोला यहां उसका घर है। तुम लोग यहां क्या कर रहे हो। इतने में ही वह लड़के सतीश के साथ गाली—गलौज करने लगे। आवाज सुनकर हरीश वहां पहुंचा और विवाद का कारण पूछा तो अरोपी उसे भी गालियां देने लगे। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की। हरीश ने बताया है कि झगड़े में उसका फोन गुम हो गया। लड़कों ने कार में भी तोड़फोड़ की है। कॉलोनी के लोगों ने आकर बीच बचाव किया था। सतीश के भाई सिद्धार्थ पाण्डे ने उसे श्री विनायक अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: दो युवतियों से छेड़छाड़, कई दिनों से पीछा कर रहे थे आरोपी
Don`t copy text!