Bhopal Crime News:  गिरनार हिल्स सोसायटी में विवाद

Share

Bhopal Crime News: पैसा जमा न होने के चलते कट गई थी बिजली—पानी

Bhopal Crime News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में कवर्ड कैंपस कही जाने वाली गिरनार हिल्स कॉलोनी में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो दिन पहले हुई झूमाझटकी के बाद यहां फिर एक नया विवाद सामने आया है। यहां सोसायटी की आय—व्यय को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद परिवार थाने पहुंचा और मुकदमा दर्ज कराया।

ऐसे शुरु हुआ विवाद

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया बुधवार—गुरूवार की दरमियानी रात गिरनार हिल्स मेें रहने वाले दो व्यक्तियों ने एक—दूसरे के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों मामलों में पुलिस ने धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शिकायत आशुतोष तिवारी (Ashutosh Tiwari) पिता राजेश्वर उम्र 23 ने आरोपी संतोष राय (Santosh Rai) और आदित्य के खिलाफ लिखाई हैं। वहीं दूसरी तरफ संतोष राय पिता स्वर्गीय एस.राय उम्र 40 साल की शिकायत पर राजेश्वर तिवारी (Rajeshwar Tiwari) और आशुतोष, पुष्पा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

पांच दिन से बिजली—पानी बंद

द क्राइम इन्फो से बातचीत में गिरनार हिल्स निवासी सुशील तिवारी (Shishil Tiwari) ने बताया विवाद पूर्व से चला रहा है। पहले सोसाइटी के अध्यक्ष संजीव और उपाध्यक्ष संतोष राय, दिनेश पटेरिया थे। जिन्होंने सोसायटी वालों से 35 हजार रूपए फरवरी माह के बिजली बिल का पैसा लिया था। लेकिन, बिल नहीं भरा गया। मार्च में वही 70 हजार रूपए आने से सोसायटी की बिजली काट दी गई। पांच दिन से सोसायटी में बिजली नहीं है। इसकी शिकायत पर बताया गया कि सोसायटी के पास पैसे नहीं बचे हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: भूत की वजह से गई नवजात की जान!

महिला को गाली दी थी

सुशील तिवारी ने बताया इस कारण उन्होंने एसडीएम के अलावा सहकारिता विभाग के अफसरों से शिकायत की है। जिसके बाद सोसायटी का मेंटनेंस सरकारी अफसर आरएस उपाध्याय देख रहे हैं। घटना वाले दिन वे संतोष राय जो कि एक मीडिया हाउस में नौकरी करते है बातचीत कर रहे थे। इस बात पर वह भड़क गए और उन्होंने महिला से गाली—गलौज शुरु कर दी। आशुतोष ने विरोध किया तो संतोष उसके साथ भी भिड़ गया। पुलिस ने संतोष राय और आशुतोष की शिकायत पर एक—दूसरे के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Don`t copy text!