Habibganj GRP News: चलती ट्रेन में लूटपाट, धरपकड़ में लापरवाही

Share

Habibganj GRP News: पूछताछ के लिए लाए गए संदेहियों में से एक युवक ने जीआरपी के अफसरों के पसीने छुड़ाए, गुपचुप तरीके से फिर पकड़ने की कोशिश

Habibganj GRP News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बुधनी के जंगलों में छिपकर गेट पर खड़े यात्रियों को डंडा मारकर लूटपाट करने वाले घटनाओं को लेकर हबीबगंज जीआरपी (Habibganj GRP News) की टीम जुटी हुई है। यहां की टीम ने एक मामले का खुलासा कर दिया। लेकिन, दूसरे मामले के दो संदेहियों की तलाश अभी भी जारी है। इसी क्रम में कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए थाने लाया गया था। जिसमें से एक संदिग्ध ने पुलिस अधिकारियों के पसीने ला दिए है। दरअसल, वह पुलिस रिकॉर्ड में दर्ज नहीं था। इसलिए बचाव में अफसर बहुत सारी बातें बता रहे हैं। इस पूरे प्रकरण को अफसरों से भी छुपाकर रखा गया है।

थाना प्रभारी बचाव में यह बोले

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह घटना भोपाल में स्थित आधुनिक रुप से तैयार रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पुराना हबीबगंज के भीतर हबीबगंज थाने की है। यह घटनाक्रम मंगलवार अपरान्ह का है। जिसके बाद पुलिस की टीम गुपचुप तरीके से छानबीन के लिए बुधनी फिर भेजी गई है। इस मामले में हबीबगंज जीआरपी के थाना प्रभारी एमएस सोमवंशी (SI MS Somvanshi) से भी प्रतिक्रिया ली गई। उन्होंने ऐसे किसी तरह की कोई घटना होने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यदि आपके पास जानकारी हो तो उसे सार्वजनिक कर सकते हैं। जब उनसे पूछा गया कि यह उनका आधिकारिक बयान है तो फिर बात पलटते हुए उन्होंने कहा हम कई संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं। मामले में कुछ संदेहियों को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। जिनके संबंध में कोई प्रमाण नहीं मिलने पर उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Hospital Negligence: लाश मर्चुरी रुम में रखवाकर भूल गए डॉक्टर, दो दिन बाद आई याद

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Habibganj GRP News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!