Bhopal News: जीप समेत चार वाहन चोरी

Share

Bhopal News: चोरी गए वाहनों की कीमत साढ़े पांच लाख रुपए पुलिस ने बताई

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई।

भोपाल। शहर में एक—एक करके पिछले चौबीस घंटों के दौरान तीन वाहन चोर गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया। इसके बावजूद शहर और देहात क्षेत्र से फिर जीप समेत चार वाहन चोरी चले गए। यह घटनाएं भोपाल (Bhopal News) की है। जिसमें पुलिस ने चोरी गए वाहनों की कीमत करीब साढ़े पांच लाख रुपए बताई है।

पांच दिन बाद दर्ज किया मामला

नजीराबाद थाना पुलिस के अनुसार 22 फरवरी की शाम लगभग छह बजे 41/22 धारा 379 (वाहन चोरी) का मामला दर्ज किया। यह घटना 21 जनवरी की रात लगभग 10 बजे हुई थी। ग्राम रुनाहा से चोरी गई जीप एमपी—39—बीबी—0585 है। इसमें मशीन भी रखी हुई थी। रिपोर्ट थाने पहुंचकर गौतम कावल (Gautam Kaval) ने दर्ज कराई है। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत साढ़े चार लाख रुपए बताई है। इसी तरह मिसरोद पुलिस ने 113/22 वाहन चोरी का मामला आनंद मेहरा (Anand Mehra) की शिकायत पर दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि बाइक एमपी—38—एमजी—9378 सिंडीकेट बैंक एटीएम के सामने से चोरी हुई है। यहां इसी एटीएम को पहले काटकर चोरी का प्रयास भी किया गया था। हनुमानगंज थाना पुलिस ने वाहन चोरी 193/22 का मामला अमन विश्वकर्मा (Aman Vishwkarma) की शिकायत पर दर्ज किया है। बाइक एमपी—04—एनजेड—1721 नादरा बस स्टेंड से चोरी हो गई थी। इसी तरह मंगलवारा थाना क्षेत्र स्थित भारत टॉकीज दुकान के पास से बाइक एमपी—04—एएम—1934 चोरी हो गई। जिसकी रिपोर्ट 43/22 थाने पहुंचकर सॉवर कुरैशी (Shawer Quershi) ने दर्ज कराई है। यह घटना 16 फरवरी को हुई थी।

यह भी पढ़ें:   MP Honey Trap Case: नेताओं और अफसरों को ब्लैकमेल करले वाली 5 युवतियों को भेजा जेल

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!