Bhopal News: पत्नी से बातचीत के बाद कोरोना मरीज ने की खुदकुशी

Share

Bhopal News: चिरायु अस्पताल की पांचवीं मंजिल से कूदते वक्त बचाने की भी हुई थी कोशिश

Bhopal News
भोपाल स्थित स्थित चिरायु मेडिकल कॉलेज भवन—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) चिरायु अस्पताल से मिल रही है। लगभग हर अस्पतालों में कोरोना संक्रमण की भयावहत बनी हुई है। निजी अस्पताल मनमानी कर रहे हैं। आरोप सत्तारूढ़ सरकार के विधायक भी लगा रहे हैं। अब ताजा मामला चिरायु (Chirayu Hospital) से सामने आया है। यहां पांचवीं मंजिल से एक व्यक्ति कूद गया। उसको बचाने की कोशिश भी दूसरे कोविड मरीज ने की थी। फिलहाल आत्महत्या की वजह साफ नहीं हुई है।

पत्नी को भी है कोरोना

खजूरी सड़क थाना प्रभारी संध्या मिश्रा (TI Sandhya Mishra) के अनुसार घटना 04 मई की सुबह हुई थी। चिरायु अस्पताल के चौथी मंजिल पर स्थित कमरा नंबर 406 में एक मरीज भर्ती थी। मरीज अवधपुरी स्थित कौशल्या नगर निवासी देवेन्द्र मालवीय पिता रुपनारायण मालवीय 45 साल था। उसने होम्यासेपैथिक से डिग्री ली थी। वह क्लीनिक पहले चलाता था। फिर उसको बंद करके खेती—किसानी करने लगा था। पत्नी भी कोरोना संक्रमित हैं। वह आईसोलेशन में घर पर ही है। दोनों का एक बच्चा भी है। देवेन्द्र मालवीय (Devendra Malviya) 29 अप्रैल को चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मौत की खबर मिलते ही अस्पताल में सनसनी फैल गई थी।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

मामा से की थी बातचीत

इंदौर में साला था जिसकी कुछ समय पहले कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। जांच में पता चला है कि 03 मई की रात को उसने मामा के बेटे से वीडियो कॉल पर बातचीत भी की थी। सुबह पत्नी से भी उसने बातचीत की थी। उस वक्त भी यह अहसास परिवार को नहीं था कि वह ऐसा कदम उठाएगा। जहां से देवेन्द्र मालवीय आत्महत्या (Devendra Malviya Suicide Case) के लिए कूद रहा था। उसके नजदीक ही सामने कोरोना का दूसरा मरीज योगा कर रहा था। उसने भी शोर मचाकर उसको रोकना चाहा। लेकिन, तब तक देर हो चकी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: किराना व्यापारी ने फांसी लगाई

यह भी पढ़ेः एमपी के सरकारी आयोजन में टीचर ने ऑक्सीजन को लेकर ऐसा दिया सुझाव, अफसरों को लगा नेशनल न्यूज न बने इसलिए आगे बोलने से रोका

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!