Bhopal News: नव धन समूह की कर्मचारी ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट, चार साल पहले मां की मौत के बाद से रहती थी दुखी, पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। नव धन फायनेंस कंपनी की एक महिला कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मिसरोद थाना क्षेत्र की है। वह पहले पिता फिर माता की मौत होने के बाद से दुखी चल रही थी। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने भोपाल एम्स में पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

भाई ने फंदे पर लटके हुए देखा

मिसरोद (Misrod) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच एएसआई निर्मल विश्वकर्मा (ASI Nirmal Vishwakarma) कर रहे हैं। आत्महत्या सौम्या प्रजापति (Soumya Prajapati) पिता स्वर्गीय लटेराम प्रजापति उम्र 25 साल ने की है। वह मिसरोद स्थित सलैया के पास कैनाल क्रिसिंप कॉलोनी (Canal Kinship Colony) में रहती थी। वह ग्यारह नंबर बस स्टाप के नजदीक नव धन बैंक (Nav Dhan Bank) में एचआर के पद पर पदस्थ थी। इससे पहले वह एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) में नौकरी करती थी। सौम्या प्रजापति को 23 जून की दोपहर एक बजे मौसी का लड़ेके अंशुल प्रजापति (Anshul Prajapati) ने फंदे पर लटका देखा था। उसको नीचे उतारकर देखा तो उसकी मौत हो गई थी। परिवार मूलत: सागर (Sagar) में रहता है। अंशुल प्रजापति ने पुलिस को बताया कि 2010 में उसके पिता की मौत हो गई थी। उसके बाद मां की 2020 में कैंसर की बीमारी से मौत हो गई थी। तभी से वह अक्सर रोते हुए उन्हें याद करती थी। मिसरोद पुलिस मर्ग 44/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: गैस राहत अस्पताल का कर्मचारी जख्मी
Don`t copy text!