Bhopal News: विकलांग युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: तेरह साल पहले नाबालिग अवस्था में अनाथ मिली थी, हाथ—पैर विकलांग होने के कारण बिस्तर पर काटती थी जिंदगी, पीएम के लिए भेजा शव

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। मिशनरी चैरीटेबल ट्रस्ट मदर टैरेसा आश्रम की एक विकलांग युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। वह हाथ—पैर से चलने में असहाय थी। उसकी कुछ दिनों से तबीयत खराब चल रही थी।

आश्रम की प्रतिनिधि ने थाने में आकर दी मौत की जानकारी

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार अंबिका उम्र 25 साल की मौत हो गई है। वह कमला नगर स्थित शबरी नगर (Shabri Nagar) के पास स्थित आश्रम में रहती थी। पुलिस को सूचना देने आश्रम की तरफ से सिस्टर तलिता एमसी थाने पहुंची थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि अंबिका (Ambika) की 23 जून की रात आठ बजे तबीयत खराब हुई। उसे हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वह आश्रम में 2011 से रह रही थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल राजेश मांडले (HC Rajesh Mandle) कर रहे हैं। कमला नगर पुलिस ने मर्ग 32/24 में कायम कर लिया है। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Death Case: श्री वाटिका के मालिक और मैनेजर पर एफआईआर
Don`t copy text!