Bhopal News: नौकरी छूटने के एक महीने बाद फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: गोविंदपुरा स्थित फेब्रीकेशन के कारखाने में करता था काम, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नौकरी छूटने के एक महीने बाद एक मजदूर ने फांसी लगा ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन इलाके की है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। लेकिन, नौकरी नहीं मिलने के कारण तनाव में होने की शुरूआती जांच में बातें सामने आ रही है। फांसी लगाने वाला व्यक्ति मूलतः उज्जैन का रहने वाला था। पुलिस ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

इस कारण छूट गई थी नौकरी

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार 20 सितंबर की दोपहर लगभग तीन बजे राम किशोर विश्वकर्मा (Ram Kishore Vishwakarma) ने एक व्यक्ति के फांसी पर झूलने की सूचना दी थी। जिस पर अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 55/22 दर्ज कर मामले की जांच करने पहुंची। शव की पहचान पवन श्रीवास्तव पिता गोविंद श्रीवास्तव उम्र 32 साल के रूप में हुई है। उसकी दो बहनें और पिता उज्जैन में रहते हैं। पवन श्रीवास्तव (Pawan Shrivastav) सेमरा स्थित कैलाश नगर में मुकेश विश्वकर्मा (Mukesh Vishwakarma) के मकान में किराए से रहता था। वह एक महीने पहले वैष्णव इंडस्ट्रीज (Vaishnav Industries) गोविंदपुरा में नौकरी करता था। यहां फेब्रीकेशन का काम होता है। पुलिस को जांच में पता चला है कि पवन श्रीवास्तव की यहां काम को लेकर नोक झोक हो गई थी। जिस कारण उसकी नौकरी छूट गई थी। वह तभी से तनाव में चल रहा था। पुलिस इसको वजह मानते हुए आत्महत्या का कारण मान रही है। जनहित में संदेशः आवेश में आना, मायूस या निराश होकर आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यह लक्षण प्रतीत होने पर 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चैबीस घंटे चिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Dhar Murder Case : ससुर ने की थी दामाद की हत्या, पेड़ पर लटका दिया था शव
Don`t copy text!