Bhopal News: बहू की खुदकुशी के बाद परिवार हुआ तबाह

Share

Bhopal News: पत्नी की आत्महत्या के बाद अब पति ने भी फांसी लगाई, सदमे में कुछ दिन पहले मां की भी हो गई थी मौत

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। हैरान करने वाला यह समाचार भोपाल (Bhopal News) शहर के ऐशबाग इलाके का है। यहां महज एक पखवाड़े के भीतर एक ही परिवार के तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। घटना की शुरूआत महिला की फांसी लगाने से शुरू हुई थी। जिसके बाद सदमे में उसकी सास ने दम तोड़ दिया था। इन दोनों की मौत को अभी पंद्रह दिन ही हुए थे कि अब फांसी लगाने वाली महिला के पति ने भी खुदकुशी कर ली। तीनों ही घटनाओं में पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए मामला अभी भी जांच में हैं।

इसलिए लगा था सदमा

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार 03 अक्टूबर की शाम लगभग पौने सात बजे पुलिस को फांसी पर शव लटके होने की सूचना मिली थी। यह खबर अजय दास (Ajay Das) ने पुलिस को दी थी। शव की पहचान दीपक यादव पिता स्वर्गीय राजा यादव उम्र 32 साल के रूप में हुई है। वह ऐशबाग स्थित आचार्य नरेंद्र देव नगर में उनके छोटे भाई के साथ रहते थे। वे एमपी नगर स्थित इंडसइंड बैंक (Indusind Bank) में काम करते थे। बचपन में ही उसके पिता का निधन हो गया था। पुलिस के अनुसार करीब पंद्रह दिन पहले उनकी पत्नी ने फांसी लगाई थी। इस मामले में अभी कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। जिसका सदमा लगने के कारण करीब दस दिन पहले दीपक यादव (Deepak Yadav) की मां ने भी दम तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मजदूर की मौत के मामले में दर्ज हुई एफआईआर

ऐसे बिखरता चला गया परिवार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

इस घटना के बाद दीपक यादव भी परेशान रहने लगा था। पुलिस ने संभावना जताई है कि इस कारण उसने भी खुदकुशी (Bhopal News) का रास्ता चुना। इस घटना के बाद दीपक यादव का छोटा भाई भी काफी सदमे में हैं। इस कारण अजय दास ने पुलिस को मौके पर बुलाया था। मामले की जांच एएसआई योगेंद्र सिंह (ASI Yogendra Singh) कर रहे है। शव का पीएम हमीदिया अस्पताल में हो चुका है। ऐशबाग पुलिस मर्ग 48/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जनहित में संदेश: आत्महत्या का विचार आना, अकेलापन, आवेश या किसी व्यक्ति को लेकर विच्छोह की भावना मानसिक अवसाद की निशानी है। यदि इनमें से किसी भी बात के लक्षण हैं तो 18005990019 पर संपर्क करें। इसमें चौबीस घंटे चिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Tender Scam: ब्लैक लिस्टेड फर्म को ठेका "भाई" के नाम पर दिया
Don`t copy text!