Bhopal News: दस्तावेज के बदले रूम पार्टनर ने मांगी अपनी उधारी

Share

Bhopal News: सहेलियों का विवाद थाने पहुंचा तो दर्ज कर लिया गया सादा चोरी का मुकदमा

Bhopal News
रातीबड़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। कंपनी में साथ काम करने वाली और रूम पार्टनर दो युवतियों के बीच हुई अनबन से पुलिस परेशान हो गई। इसमें एक पक्ष दस्तावेज तो दूसरा पक्ष दस्तावेज के बदले पैसा मांगने का आरोप लगा रहा था। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र की है। पुलिस का कहना है कि अभी प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। सबूत मिलने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

बुआ के घर गई थी पीड़िता

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 03 अक्टूबर की दोपहर लगभग तीन बजे 462/22 धारा 380 (सादा चोरी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। शिकायत रूचिका सूर्यवंशी पिता काशीनाथ सूर्यवंशी उम्र 22 साल ने दर्ज कराई है। वह मूलत: बैतूल (Betul) की रहने वाली है। भोपाल जिले के रातीबड़ थाना क्षेत्र के नीलबड़ इलाके में वह किराये के कमरे में रहती है। वह एक प्रायवेट कंपनी में जॉब करती हैं। उसके साथ एक और युवती भी रहती हैं, जो पीड़िता की ही कंपनी में काम करती हैं। इस मामले में पुलिस ने उसकी रूम पार्टनर सरस्वती सिंह (Sarswati Singh) को आरोपी बनाया है। पुलिस के अनुसार रूचिका सूर्यवंशी बुआ के घर गई थी। पार्टनर सरस्वती सिंह भी घर लौट रहीं थी। सरस्वती सिंह ने देखा रूम पार्टनर दस्तावेज कमरे में छोड़ गई है। वह उन दस्तावेजों को अपने साथ ले गई। जिसके बाद यह सारा वाद—विवाद शुरू हुआ। दोनों के बीच पहले से पैसों को लेकर भी विवाद चल रहा था। रूचिका सूर्यवंशी (Ruchika Suryawanshi) ने सरस्वती सिंह से अपने डाक्यूमेंट मांगे तो उसने पैसे देकर उसे लेने की बात कही। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पुरानी रंजिश पर दो गुटों में बलवा

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!