Bhopal News: वीडियो बनाकर खुदकुशी करने वाले रिषभ के मामले में सबूत नहीं मिले

Share

Bhopal News: मामले में संदेही माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय की छात्रा ने पेश किए खुद को प्रताड़ित करने के सबूत

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। वीडियो बनाकर भदभदा डैम में खुदकुशी करने वाले रिषभ वर्मा का मामला पेंचीदा हो गया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर इलाके की है। इससे पहले उसकी गुमशुदगी परिजनों ने रातीबड़ थाने में दर्ज कराई थी। यह गुमशुदगी तब दर्ज कराई गई थी जब रिषभ ने अपने साथ कई लोगों को खुदकुशी करने वाला वीडियो भेजा था। इसमें माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय की एक छात्रा को संबोधित करते हुए रिषभ वर्मा ने वीडियो बनाया था। हालांकि पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद छात्रा को लगभग क्लीन चिट दे दी है। पुलिस का दावा है कि रिषभ के कारण छात्रा परेशान चल रही थी।

पुलिस यह दे रही तर्क

खुदकुशी मामले की जांच एएसआई संजय शुक्ला (ASI Sanjay Shukla) कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय (Makhanlal Chaturvedi  National Journalism University) की जिस छात्रा का नाम सामने आया था उसके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। छात्रा ने रिषभ वर्मा (Rishabh Verma) से परेशान होने से संबंधित कई सबूत पेश किए। जबकि रिषभ वर्मा का परिवार आत्महत्या के वक्त बनाए वीडियो के अलावा कोई अन्य सबूत पुलिस के समक्ष पेश नहीं कर पाया है। इसलिए अभी तक कोई मामला अपराध योग्य नहीं बनता है। भविष्य में कोई सबूत मिलेगा तो अवश्य इसमें जांच आगे बढ़ाई जाएगी। इससे पहले रातीबड़ थाने में रिषभ वर्मा के भाई यश वर्मा (Yash Verma) ने उसकी गुमशुदगी 14 सितंबर की शाम को दर्ज कराई थी। उसी दिन सुबह 11 बजे रिषभ वर्मा ने अपना वीडियो बनाया था। जिसके बाद उसकी लाश 15 सितंबर को आईआईएफएम के पास डैम किनारे मिली थी। कमला नगर पुलिस मर्ग 22/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। संदेही छात्रा के पिता सरकारी सेवा में हैं वहीं वह स्वयं एक मीडिया हाउस में उस वक्त नौकरी करती थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ससुर ने बिछाई खटिया, बहू ने कर दी चढाई
Don`t copy text!