Bhopal News: नल—जल योजना का हिसाब मांगने पर पंच को पीटा

Share

Bhopal News: महिला सरपंच के पति ने मचाया घमासान, जाति से अपमानित करके महिला को पीटा

Bhopal News
ईटखेड़ी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। पंचायत की बैठक में नल—जल योजना का हिसाब मांगना पंच को महंगा पड़ गया। उसे जाति से अपमानित करते हुए बुरी तरह से पीटा गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के ईटखेड़ी थाना क्षेत्र की है। यहां खामखेड़ा पंचायत में यह पूरा बवाल मचा था। जिसके बाद प्रकरण थाने पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में दलित अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की है।

इसलिए शुरू हुआ बवाल

ईटखेड़ी थाना पुलिस के अनुसार 02 अक्टूबर की दोपहर साढ़े तीन बजे 370/22 धारा 294/323/506/3(1)द/3(1)घ/3(2)व्हीए/ (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एट्रोसिटी एक्ट का मामला) कायम किया गया है। जिसकी शिकायत शारदा शिल्पकार पति रामस्वरूप शिल्पकार उम्र 32 साल ने दर्ज कराई है। वह ईटखेड़ी स्थित ग्राम खामखेड़ा में रहती हैं। वह ग्राम खामखेड़ा की पंच हैं। इस मामले का आरोपी विक्रम यादव (Vikram Yadav) है। वह ग्राम खामखेड़ा की सरपंच कृष्णा यादव (Krishna Yadav) का पति भी हैं। पुलिस के अनुसार पंचायत की सभा के दौरान शारदा रामस्वरूप (Sharda Ramswarup) ने पंचायत से नल—जल योजना को लेकर आम जनता से वसूले जा रहे 150—150 रूपयों का हिसाब मांगा था। यह बात सरपंच के पति विक्रम यादव को नागवारा गुजरी। उसने शारदा शिल्पकार (Sharda Shilpkar) को जाति से अपमानति करते हुए पूछा कि यह बात पूछने का उसे किसने अधिकार दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच वाद—विवाद होने लगा। इस दौरान विक्रम यादव ने मारपीट भी की। जिसके बाद यह मामला थाने पहुंचा। इस मामले की केस डायरी अजाक थाने पहुंचाई जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत
Don`t copy text!