Rewa News: फंदे पर लटकी थी मां की लाश, दूसरे कमरे में दो मासूम बेटियों के पड़े थे शव

Share

Rewa News: गला घोंटकर हत्या के बाद आत्महत्या की संभावना, भूत—प्रेत की थी बाधा

Rewa News
File Image

रीवा। मध्य प्रदेश के रीवा की ताजा खबर (Rewa News) सोहागी थाने से मिल रही है। यहां इलाके में एक ही घर में तीन लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। यह लाश एक महिला और उसकी दो मासूम बेटियों की थी। महिला फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। पुलिस ने हत्या के बाद आत्महत्या की संभावना जताई है। इस तिहरे मौत के मामले में एफएसएल की टीम जांच कर रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

गांव वालों की माने तो अवसाद रोग

जानकारी के अनुसार रीवा जिले में स्थित सोहागी थाना क्षेत्र के मझिगंवा गांव में यह घटना हुई है। यहां निराशा कोरी का परिवार रहता है। निराशा कोरी (Nirasha Kori) का शव पुलिस को फंदे पर लटका मिला था। खबर घर पहुंचे पति ने दी थी। घर में ही दो साल की बेटी आसमा और चार साल की दूसरी बेटी नाजमी का शव पड़ा मिला। दोनों के गले में निशान मिले हैं। जिससे संभावना जताई जा रही है कि उनकी गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने गांव वालों से पूछताछ भी की है। जिसके बाद चौंका देने वाले तथ्य सामने आए है। पुलिस को पता चला है कि निराशा कोरी को भूत—प्रेत की बाधा थी। इसलिए वह कई बार आपा खोकर हिंसक रुप ले लेती थी। गांव में ही कई परिवार उससे दूरी बनाए हुए थे। हालांकि पुलिस भूत—प्रेत की बजाय मामले को अवसाद रोग वाला बता रही है।

यह भी पढ़ें:   क्या भाजपा में आकर फंस गए ज्योतिरादित्य सिंधिया

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!